इंडिया वाल

तखतपुर रोड में देर रात दो लोगों से लूट ,लोगों में भय का माहौल

तख़तपुर ( दिलीप तोलानी) । तखतपुर क्षेत्र में लूटपाट की घटना से नागरिकों में भय का वातावरण बन रहा है। 26 अगस्त की दरम्यानी रात तख़तपुर थाना क्षेत्र में लूट की घटना की शिकायत दर्ज हुई है । देर रात हुई घटना बिलासपुर तख़तपुर मुख्य मार्ग पर खपरी की है । जो नगर से महज 5किलोमीटर दूरी पर है।पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रार्थी ने सूचना दी है कि। वह ग्राम अमलडिहा थाना बिल्हा में रहता हूं तथा बी.ए. प्रथम वर्ष का छात्र है। 26 अगस्त को वह अपनी मोटर सायकल फैसन प्रो क्रमांक CG 22 AB 8713 से अपने दोस्त दिनेश ध्रुव तथा चंदन दास मानिकपुरी के साथ चंदन दास को छोड़ने मुंगेली गया था।

जहां पर उसके घर में छोड़ कर वह अपने दोस्त दिनेश ध्रुव के साथ वापस अपने गांव अमलडीहा जा रहा था। रास्ते में 27 अगस्त को रात्रि 01.30 बजे करीब जब वे लोग ग्राम
खपरी के भवानी राईस मिल के पास मेन रोड पर पहुचे थे। वहां पर तीन आदमी रोड पर खडे थे । जिनसे उन्होंने अपनी बाईक में पेट्रोल डलवाने के लिए पूछा कि पेट्रोल कहां मिलेगा। तो वे तीनों ने उलटकर सवाल किया कि तुम लोग इतनी रात को कहां घुम रहे हो। यह कहते हुए उन्होंने जेब में रखे हुए मोबाईल फोन तथा पेंट के जेब में रखे हुए 1280 रूपये नगदी छीन लिए।

उसके दोस्त दिनेश ध्रुव के हांथ में रखे हुए उसका मोबाईलपोको एक्स साओमी कंपनी का मोबाईल फोन तथा उसके जेब में रखे हुए 500 रूपये भी छीन लिए।दोनों मोबाईल पुराना इस्तेमाली था जिसकी वर्तमान कीमत करीब
6000 रूपये होगी । विरोध करने परतीनों ने दोनों को बेल्ट व हांथ मुक्के से मारपीट किये। जिससे उनके चेहरे,
पीठ व कमर के पास चोट आई है तथा दिनेश ध्रुव को भी चोंट आई है। घटना के बाद दोनों लोग डर के कारण अपने गांव चले गये थे। बाद में घर वालों से चर्चा कर शिकायत दर्ज कराया।पुलिस ने धारा 154 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS