तारन प्रकाश सिन्हा ने कलेक्टर का पदभार ग्रहण करते किया विभागों का किया इंस्पेक्शन

राजनांदगांव। जिले के नवपदस्थ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद कलेक्टोरेट परिसर में विभागीय कार्यालयों का निरीक्षण किया. इस अवसर पर उन्होंने प्रशासन को जनता के प्रति संवेदनशील होने की बात कही.राजनांदगांव कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा को खाद्य नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण विभाग का सचिव बनाए जाने के बाद उनके यहां से तबादला हो गया और राजनांदगांव जिले के नवपदस्थ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने सोमवार पर कार्यभार ग्रहण किया. कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने नवनियुक्त कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा को कार्यभार सौंपा.

इसके बाद नव पदस्थ कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने कलेक्ट्रेट परिसर के विभिन्न विभागीय कार्यालय का निरीक्षण किया. पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की. नव पदस्थ कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने कहा कि हम सब कोरोना के कठिन दौर से गुजर रहे हैं. इस जिले में मीडिया ने बेहतर काम किया. सबके सहयोग से कोरोना से मजबूती के साथ लड़ा गया.

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने टीकाकरण बेहद ज्यादा जरूरी है. धान के उठाव में तेजी लाने की बात कही और जिले के निर्माण कार्य जल्द चालू करने संकेत दिए. कलेक्टर ने शासन की विभिन्न योजनाओ के बेहतर क्रियान्वयन करने की बात कही. उन्होंने कहा कि प्रशासन को आम जनता के प्रति संवेदनशील होना चाहिए.

राजनांदगांव कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा वर्ष 2012 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं. इससे पहले वे जनसंपर्क आयुक्त सहित कई अहम पदों पर पदस्थ रह चुके हैं. उनके कार्यभार ग्रहण के दौरान पुलिस अधीक्षक डी श्रवण, अपर कलेक्टर सीएल मारकण्डेय, नगर निगम आयुक्त आशुतोष चतुर्वेदी, एसडीएम मुकेश रावटे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *