छात्राओं से अश्लील मैसेज करने वाला टीचर गिरफ्तार,ग्रुप से लिया था नंबर

जयपुर।राजधानी जयपुर से एक टीचर की अय्याशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. टीचर के खिलाफ छात्राओं ने शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. दरअसल सेंट जेवियर स्कूल के एनसीसी टीचर निखिल जोस ने इंस्टाग्राम के माध्यम से स्कूल की पास आउट छात्रा को अश्लील मैसेज किए. उन्हें शराब पार्टी और स्कूल के बाहर मिलने के लिए बुलाया.

बताया जा रहा है कि 10 से अधिक छात्राओं को आरोपी टीचर ने अश्लील मैसेज किए. जब स्कूल की छात्राएं काफी परेशान हो गईं तो आरोपी टीचर को सबक सिखाने के लिए छात्राएं एकजुट हुईं और सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ कैंपेन शुरू किया. आरोपी टीचर के अश्लील मैसेज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे हैं.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अशोक नगर थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि छात्रा के इंस्टाग्राम आईडी पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में सेंट जेवियर्स स्कूल के टीचर निखिल जोस निवासी स्वेज फार्म राम नगर विस्तार को आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. वहीं आरोपित शिक्षक के मोबाइल से पुलिस को स्क्रीन शॉट भी मिले हैं. वहीं गिरफ्तारी के बाद शिक्षक से पूछताछ में सामने आया कि उसकी आईडी से मैसेज भेजने की जानकारी उसे एक दिन पहले ही लगी थी.

स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप से लिया नंबर

शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपित निखिल जोस सी-स्कीम और भांकरोटा में एनसीसी शिक्षक है. स्कूल में ऑनलाइन क्लास के लिए वॉट्सऐप ग्रुप बनाए गए थे. आरोप है कि शिक्षक ग्रुप से ही स्टूडेंट के नंबर लेकर प्राइवेट चैटिंग करने लगा. शुरुआत में स्टूडेंट ने रिस्पॉन्स नहीं दिया. शिक्षक ने बाद में शराब पीने के लिए होटल में मिलने का ऑफर दिया. स्कूल की कई गर्ल्स स्टूडेंट्स को भी रात 10 बजे के आसपास अश्लील मैसेज भेजे. उन्हें स्कूल से बाहर होमवर्क के बहाने मिलने के लिए बुलाया.स्कूल से पास आउट हो चुकी स्टूडेंट्स को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने श़िक्षक  को सबक सिखाने के लिए ऑनलाइन कैंपेन चलाया. स्कूल की एक स्टूडेंट ने 27 मिनट 31 सेकेंड का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *