डबरी में नहा रहे दो बहन और एक भाई की डूबने से मौत

woman-patwari-hanged-died,TI shoots female police officer,Lightning fell on the teacher talking in the phone, died,MBBS, दूसरे साल , छात्र , छठीं मंजिल, सुसाइड, जांच , पुलिस,aiims,rishikesh,second year,mbbs,student,suicide,,youth died in the enmity of the students, the police engaged in the investigation,Lucknow, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Police,,निर्वाचन आयोग (Election Commision) ,मतदाता पर्ची,death,chhattisgarh,school,teacher,election,raipur,

गौरेला पेंड्रा मरवाही। डबरी में डूबने से पेंड्रा के एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। इस दुखद घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुरे गांव में इस खबर के बाद मातम पसरा हुआ है। मृतकों में दो लड़की और एक बालक है।जानकारी के मुताबिक, घटना पथर्री गांव के बहुटादोल मोहल्ले की है। तुलसी सिंह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ आज सुबह पथर्री गांव में बने डबरी के पास खेती काम के लिए गया हुआ था। इस दौरान उसके तीनों बच्चे डबरी में नहाने के लिए उतरे थे। देखते ही देखते तीनों गहरे पानी में समा गये और फिर डूब गये। इधर तीनों बच्चों को अपने पास नहीं पाकर माता पिता ने उनकी तलाश शुरू की।

काफी खोजबीन के बाद तीनों का शव डबरी में डूबा हुआ मिला। मृतक बच्चो में 16 साल की चांदनी, 12 साल का सुधार सिंह और 8 साल की भगवती शामिल है।घटना के बाद मौके पर पहुंच पेंड्रा पुलिस ने बच्चों के शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। वहीं पुलिस मर्ग कायम कर इसकी जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.