प्रभारी मंत्री संकल्प शिविर में हुए शामिल,कहा- जयपुर की बाते जन जन तक पहुंचाए,बताया ओपी कोई शख्सियत ही नही

बिलासपुर।ओपी चौधरी इतनी बड़ी शख्सियत नहीं है कि उनके चलते सीएम को दिल्ली में गिरफ्तार किया जा सके। या फिर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर दबाव बना सकें। यह बातें बिलासपुर के प्रभारी और छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बिलासपुर में आयोजित संकल्प शिविर के बाद पत्रकारों से कही।राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल आज बिलासपुर में आयोजित कांग्रेस की संकल्प शिविर कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि जयपुर में आयोजित संकल्प शिविर के दौरान फैसला लिया गया कि देश के सभी राज्यों में संकल्प शिविर का आयोजन किया जाए। जयपुर संकल्प शिविर में निर्णय और जनहित की बातों को जन-जन तक पहुंचाया जाए।

 राजस्व मंत्री ने कहा कि इसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस के निर्देश पर मंडल जोन और ब्लॉक स्तर पर संकल्प शिविर आयोजित करने का फैसला लिया गया। बहरहाल जिला स्तर पर संकल्प शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसके बाद ब्लॉक स्तर और जमीनी स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

     बातचीत के दौरान जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि संकल्प शिविर का आयोजन भारतीय जनता पार्टी के प्रभाव को कम करने के लिए नहीं किया जा रहा है। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जनहितों को सामने रखकर जनता को जागरूक करना है। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी में विष्णु देव साय की कोई स्थिति नहीं है।

 मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी और ईडी कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन के सवाल पर जयसिंह ने बताया कि दबाव डालने की रणनीति की बातें करने वालो को पता होना चाहिए की कांग्रेस किसी भी सूरत में झुकने वाली पार्टी नहीं है। अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ ना तो f.i.r. दर्ज नही है। ना ही किसी प्रकार का आपराधिक प्रकरण ही दर्ज है।

    नेशनल हेराल्ड में किसी प्रकार का विवाद नही है। ईडी ने पूछताछ के लिए राहुल को बुलाया है । ऐसा केंद्र सरकार के दबाव में संवैधानिक संस्था द्वारा किया जा रहा है।ओपी चौधरी पर एफआईआर का बदला क्या  सीएम की गिरफ्तारी  है। मंत्री ने कहा कि ओपी चौधरी इतनी बड़ी सख्सियत नहीं है कि उन्हें तवज्जो दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *