मेरा बिलासपुर

दो गुटों में टेन्डर विवादःसैकड़ों की संख्या में पहुंचे ठेकेदार समर्थक..तनाव के बीच पुलिस जवानों ने संभाला मोर्चा..

 
बिलासपुर— तिफरा स्थित बिजली विभाग के संभागीय कार्यालय में दिन भर तनाव की स्थिति देखने को मिली। टेन्डर भरने को लेकर उठे विवाद के बीच दोनो बड़े ठेकेदारों ने बिजली विभाग कार्यालय में संख्या बल के साथ अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। इस दौरान ठेकेदार राकेश मिश्रा के सैकड़ों समर्थक काफी तनाव की स्थिति में नजर आए। इसके अलावा सैकड़ों की संख्या में पुलिस जवान भी मौजूद दिखाई दिए। मंगलवार को टेन्डर भरने का आखिरी तारीख थी। बताते चलें कि एक दिन पहले बिजली ठेकेदार राकेश मिश्रा और अभिनव शर्मा के बीच टेन्डर भरने को लेकर विवाद हो गया था।
 
                   तिफरा स्थित संभागीय बिजली कार्यालय में आखिरी दिन टेन्डर भरने…ठेकेदार के साथ सैकड़ों की संख्या में समर्थक भी पहुंचे। हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस के जवान भी नजर आए। मंगलवार को टेन्डर भरने की आखिरी तारीख थी। सुबह अभिनव शर्मा की टीम ने गुपचुप तरीके से टेन्डर प्रक्रिया में भाग लिया। दोपहर राकेश मिश्रा अपमे साथियों के साथ कार्यालय पहुंचकर टेन्डर फार्म जमा किया। 
 
                    बताते चलें कि एक दिन पहले दोनो पक्षों के बीच मारपीट और गाली गलौच की बात सामने आयी थी। अभिनव शर्मा ने राकेश मिश्रा को टेन्डर प्रक्रिया में भाग नहीं लिए जाने का दबाव बनाया। बात नहीं बनने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि अभिनव शर्मा का पहले भी पुष्पेन्द्र से विवाद हुआ था। सोमवार को फिर विवाद हो गया। 
 
                      एक दिन पहले विवाद की स्थिति को देखते हुए मंगलवार को तिफरा स्थित बिजली विभाग के संभागीय कार्यालय मे प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिया। कार्यालय मे दिन भर तनाव की स्थिति देखने को मिली। लेकिन पुलिस बल की उपस्थिति के कारण किसी प्रकार का अप्रिय वारदात देखने को नहीं मिला। लेकिन इस दौरान राकेश मिश्रा के समर्थक अभिनव और उनके समर्थकों को जरूर तलाशते रहे।
 
                        सूत्र ने बताया कि दिन भर दोनो गुट को प्रयास था कि विरोध गुट टेन्डर प्रक्रिया में  शामिल ना हो। बावजूद इसके अभिनव शर्मा समर्थकों ने सुबह कार्यालय खुलते ही टेन्डर प्रक्रिया में भाग लिया। दोपहर अपने समर्थकों के साथ राकेश मिश्रा समर्थकों ने भी टेन्डर दाखिल किया। बताया जा रहा है कि टेन्डर बुधवार को खोला जाएगा।

नशे में टुल्ल शराबी अंधे कुंए में गिरा..SDRF की टीम ने बचाया...उपचार के बाद राहुल की छुट्टी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS