घेराबन्दी में पकड़ाया फरार चाकूबाज.. आरोपी ने बताया.जान से मारना चाहता था

बिलासपुर—- तखतपुर पुलिस ने घेराबन्दी कर जानलेवा हमलावर चाकूबाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फरार आरोपी मोहम्मद अनीश को रायपुर से बिलासपुर की तरफ आने के दौरान बैतलपुर मोड़ के पास पकड़ा है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 294 और 307 का अपराध दर्ज कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड में लिया है। तखतपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 8 मार्च की रात्रि दस बजे के आसपास बजरंग नगर निवासी जावेद जाफरी अपने दोस्त के साथ बिलासपुर रोड स्थित पान दुकान में बैठा था। इसी दौरान आरोपी अनीश जायसी मोटरसायकल से पहुंचा । और पुरानी रंजीश को लेकर अनीश ने जावेद जायसी के साथ गाली गलौच करने लगा। देखते ही देखते अनीश ने चाकू से जावेद के पेट में हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। 

                मामले की जानकारी के बाद फरार आरोपी खे खिाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर आरोपी की छानबीन तेज की गयी। इसी बीच बीती रात्रि पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी अनीश जायसी सिल्वर रंग की मोटरसायकल क्रमांक सीजी 10 ई के 8466 पर सवार होकर रायपुर से बिलासपुर की तरफ आ रहा है।

            जानकारी मिलते ही तखतपुर पुलिस टीम ने बैतलपुर मोड़ के पास घेराबन्दी की। सिल्वर रंग की मोटरसायकल पास आने के बाद पुलिस ने आरोपी अनीश जायसी को धर दबोचा। थाने लाकर आरोपी से पूछताछ की गयी। आरोपी ने जर्म स्वीकार किया। साथ ही झांड़ी में फेंके गए चाकू को भी बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 294 का अपराध दर्ज कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *