पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से मारपीट..पिस्टल दिखाकर आरोपियों ने मांगा रूपया…चन्द घंटों के अन्दर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Editor
बिलासपुर—पेट्रोल पम्प कर्मचारियों को हथियार दिखाकर डराने धमकाने और लूटपाट के प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पेट्रोलपंप के कर्मचारियों से डरा धमका कर शराब पीने के लिए रूपया मांगा। मना करने पर आरोपियों ने कर्मचारियों के साथ गलौच और मारपीट किया। शिकायत दर्ज करने के महज दो घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को धर दबोचा गया है। आरोपियों का नाम प्रकाश निर्मलकर और कुलदीप पाण्डेय है। दोनो आशाबंद कोनी और अशोक नगर सरकंडा के रहने वाले हैं।
अतरिक्त पुलिस कप्तान उमेश कश्यप ने बताया कि 15 मई धनेश चतुर्वेदी ने पेट्रोल  पम्प में मारपीट के साथ लूटपाट के प्रयास का रिपोर्ट दर्ज कराया। शिकायत करने वाले ने बताया कि वह आरके पेट्रोल पंप का मैनेजर है। 11 मई को ड्युटी पर था। दोपहर करीब 12:30 बजे प्रकाश तनगा नामक व्यक्ति साथी के साथ मोटर सायकल से आया। आरोपी ने शराब पीने के लिए 1500 रूपया। सेल्समेन शिव यादव ने पैसे देने से मना किया।
 इसके बाद आरोपियों ने गाली गलौच कर धक्का मुक्की और मारपीट किया। आरोपी प्रकाश ने देशी पिस्टल दिखाकर डराया धमकाया। मामले को गंभीता से लेते हुए पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने धरपकड़ का आदेश दिया। मामले में जानकारी एकत्र कर चंद घंटों के अन्दर दोनों आरोपियों यानी प्रकाश निर्मलकर और कुलदीप पाण्डेय को गिरफ्तार किया गया है।
close