नदी में तैराकी करते पकड़ाया दुष्कर्म का आरोपी ..रिकार्ड समय में चालान पेश..पुलिस कप्तान ने दिया था समय

बिलासपुर—-नाबालिक लड़की से बलात्कार के आरोपी के खिलाफ सीपत पुलिस ने मात्र 142 घंटे में ही कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। आरोपी के खिलाफ न्यायालय में जल्द ट्रॉयल शुरू हो सकेगी।
 
             जानकारी देते चलें कि बलात्कार का आरोपी मटियारी निवासी सूरज सुर्यवंशी की डेढ़ साल पहले बिलासपुर तोरवा क्षेत्र की 17 वर्षीय नाबालिक लड़की से इंस्टाग्राम में दोस्ती हुई। लाकडाउन के दौरान सूरज पीड़िता के घर जाने लगा । लड़की भी कई बार लड़के के घर मटियारी गई। एक दूसरे के घर आने जाने के दौरान ही सूरज ने नाबालिक लड़की से शादी का वादा किया। इस दौरान उसने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया। सिलसिला लंबे समय तक चला। 
 
            इस दौरान लड़की ने सूरज पर शादी का दबाव बनाया। लेकिन सूरज ने हर बार बहाना बनाकर टाल दिया। और फिर एक दिन  शादी करने से इंकार भी कर दिया। शादी से इनकार के बाद नाबालिक ने 27 अगस्त को सीपत थाना पहुँचकर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।  पुलिस ने सूरज के खिलाफ मामला दर्ज करने के कुछ घण्टो में गिरफ्तार कर लिया। 
 
                  थाना प्रभारी टीआई राजकुमार सोरी ने मामले में ततपरता दिखाते हुए आरोपी सूरज सुर्यवंशी के खिलाफ मात्र छह दिन में सबूत एकत्र कर शुक्रवार को कोर्ट में चालान पेश कर दिया।
 
2 घण्टे बाद आरोपी गिरफ्तार, 15 घण्टे बाद पकड़ाया
 
आरोपी सूरज और सीपत पुलिस के बीच 173 घण्टे का मामला बड़ा दिलचस्प रहा। घटना कुछ इस तरह है आरोपी सूरज सुर्यवंशी के खिलाफ नाबालिक लड़की ने 27 अगस्त को दोपहर 3 बजे  सीपत थाना में शिकायत की। पुलिस ने महज 2 घण्टे में शाम 5 बजे बालात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । रात में करीब 1 बजकर 15 मिनट पर आरोपी  थाना से हथकड़ी खोलकर फरार हो गया।  376 के आरोपी युवक के फरार होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद पुलिस कप्तान ने  टीआई राजकुमार सोरी को  फरार आरोपी को पकड़ने शाम 5 बजे तक का समय दिया । लोकेशन के आधार पर 15 घण्टे बाद दूसरे दिन 28 अगस्त को शाम 4 बजे फरार आरोपी को जांजगीर चांपा जिला के ग्राम चंगोरी स्थित लीलागर नदी पुल के नीचे पानी मे तैरकर पकड़ा गया। मात्र 142 घण्टे बाद टीआई ने अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों की मदद से शुक्रवार को न्यायालय में  चालान प्रस्तुत कर दिया है।03/09, 20:45] Riyaz Asharfi: 👆🏻पुल से कूदे आरोपी को नदी से बाहर निकालकर अपने पीठ में लादकर लाता आरक्षक इमरान खान

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *