मेरा बिलासपुर

आदतन बदमाश का दुस्साहस…आरोपी ने आरक्षक पर किया हमला,,अलग अलग थानों में दर्ज है संगीन अपराध

बिलासपुर—तारबाहर पुलिस ने आरक्षक से मारपीट और झूमाझटकी के अलावा कामकाज मे बाधा पहुंचाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भी दाखिल करा दिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी आशीष सिसोदिया को घेराबन्दी कर पकड़ा गया। साही इनोवा कार को भी बरामद किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तारबाहर पुलिस ने प्रार्थी आरक्षक प्रफुल्ल कुमार लाल की शिकायत पर आदतन बदमाश और पुलिस कामकाज के दौरान बाधा पहुंचाने के जुर्म में वाहन चालक आशीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। लिखित शिकायत में आरक्षक ने बताया कि 13 अप्रैल की शाम सवा 6 बजे पेट्रोलिंग करने पुराना बस स्टैण्ड पहुंचा। इस दौारन शराबियों की भीड़ को खाली कराकर आगे बढ़ रहा था। पुराना बस स्टैण्ड के पास चाय सेंटर के सामने खड़ी इनोवा को हटाने के लिये कहा गया।

इनोवा चालक सरकन्डा निवासी आशीष सिसोदिया ने वाहन हटाने से इंकार कर दिया। बदसलुकी करने के साथ ऊंची आवाज में बोलने लगा। देखते ही देखते मौके पर भीड़ इक्कठी हो गई। कहे जाने के बावजूद आशीष सिसोदिया ने ना केवल गाड़ी हटाने से इंकार किया। बल्कि झूमा झटकी कर मारपीट पर उतारू हो गया। पेट्रोलिंग पार्टी के साथियों के सहयोग से मामला किसी तरह शांत हुआ।

मामले में पुलिस कप्तान के निर्देश पर आरोपी को पकड़ने टीम को भेजा गया। पुलिस को देखकर आरोपी भागने का प्रयास किया। लेकिन घेराबन्दी कर आशीष को धर दबोचा गया। पुलिस के अनुसार आरोपी आदतन बदमाश प्रवृत्ति का है। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार आशीष सिसोदिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,294, 506, 323, 327, 427, 34 और थाना सिटी कोतवाली में आईपीसी की धारा 147, 294, 323, 327 का पहले से ही अपराध दर्ज है। इसके अलावा तारबाहर थाना में भी धारा 107, 116 ( 3 ) की रिपोर्ट है।

                   

Back to top button
close