धरम की अगुवाई में भाजपा नेताओं की कलेक्टर से मुलाकात..प्रतिनिधिमण्डल में अमर भाजपाइयों ने कहा..कोरोना से जंग में प्रशासन के साथ..डॉ. मित्तर ने भी 1-1 गतिविधियों की दी जानकारी

बिलासपुर—- कोरोना महामारी के मद्देनजर भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमण्डल कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर से मुलाकात कर अपनी चिंताओं को जाहिर किया। विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की अगुवाई में प्रतिनिधिमण्डल ने कलेक्टर से कोरोना संक्रमण रोकथाम इलाज से लेकर वैक्सीनेशन को लेकर चर्चा किया।
 
                 छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की अगुवाई में भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमण्डल गुरूवार को कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर से मिलकर बढ़ते कोरोना संक्रमण पर चिंता व्यक्त जाहिर किया है। कलेक्टर से मुलाकात के समय प्रतिनिधिमण्डल में धरमलाल कौशिक के अलनावा पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, भाजपा प्रदेश महामंत्री, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष विशेष रूप से मौजूद थे।
 
               भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर चर्चा के दौरान कलेक्टर को बताया कि प्रशासन की तरफ से विभिन्न स्थलों की सतत निगरानी की जरूरत है। ज्यादा से ज्यादा टेस्ट कराये जाना जरूरी है। कोरोना संक्रमित मरीजों का अच्छा इलाज बेहतर हो सके। इसके लिए विशेष प्रयास की भी जरूरत है।
  
                    प्रतिनिधिमण्जल ने कहा कि डॉक्टरों का पैनल बनाया जाए। साथ ही मरीजों की सतत निगरानी हो सके। होम आइसोलेशन वाले मरीजों के इलाज और दवाइयों के संदर्भ में प्रतिदिन मरीजों से मोबाइल के माध्यम से चर्चा हो। दवाइयों का सेवन आदि पर भी निगरानी रखी जाए।
 
               अमर और धरम ने बताया कि  कोविड अस्पताल में पर्याप्त संख्या में बेड, ऑक्सीजन, दवाइयों की व्यवस्था पर लगातार नजर रखने की आवश्यकता है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और आम नागरिकों को मास्क पहनना अनिवार्य किया जाए। इसके बाद ही कोरोना संक्रमण पर कुछ हद तक नियंत्रण किया जा सकता है। 
 
               प्रतिनधिमण्डल ने कलेक्टर से चर्चा के दौरान बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर हम सहयोग में हर स्तर पर तैयार हैं। मदद आर्थिक या वालेंटियर के रूप में ही क्यों ना हो। हमें प्रशासन के निर्देश का हमेशा इंतजार रहेगा। इसके बावजूद हम पार्टी और निजी स्तर पर कोरोना संक्रमितों की लगातार मदद कर भी रहे हैं।
 
       बातचीत के दौरान कलेक्टर ने भी प्रशासनियों की जानकारी नेताओं के सामने रखा। डॉ. सारांश मित्तर ने बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर शासन के निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। अभियान में कई  विभागों के कर्मचारियों की सेवाएं ली जा रही है। प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ काम को अंजाम दे रहा रहा है।जरूरत पड़ने पर सामाजिक संगठनों का भी सहयोग लिया जाएगा।
 
              कलेक्टर से मुलाकात के बाद प्रतिनिधिमण्डल के वरिष्ठ नेता धरमलाल और अमर अग्रवाल ने बताया कि कलेक्टर सार्थक मुलाकात हुई है। भाजपा नेताओं ने आम नागरिकों से भी अपील की है कि, सरकार के निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जाए। जनता दो गज दूरी का पालन करने साथ साथ हमेशा मास्क लगाए। भीड़-भाड वाले स्थानों में जाने से बचे। ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण बूथ पहुंचकर टीका लगवाने का मौका ना छोड़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *