कार बन गया यमराज.ठंड भगाते ग्रामीणों को रौंदा.. घटना में एक की मौत तीन घायल..सीपत की घटना

बिलासपुर/सीपत…(रियाज़ अशरफी)—- ठंड से जान बचाने आग तापते ग्रामीणों पर तेज रफ्तार कार यमराज बनकर टूटा। जिसके कारण एक ग्रामीण की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम कुली चौक की है।
 
       ग्राम कुली बस स्टैंड के चौराहे के किनारे गुरुवार की अल सुबह  कुछ ग्रामीण चाय की चुस्की लेते आग ताप रहे थे। इसी दौरान अचानक बलौदा से सीपत की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने आग तापते ग्रामीणों को चपेट में ले लिया। सीजी वाल संवाददाता ने बताया कि रायगढ़ पासिंग स्विफ्ट कार का नम्बर सीजी 13 एएम 8968 है। 
 
            कार की रफ्तार इतना तेज थी कि आग तापते ग्रामीणों को बचने का एक पल भी नहीं मिला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार कुछ दूर तक घायलों को घसीटते ले गयी। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने तत्काल 108 से संपर्क किया । कुछ देर बाद 108 के सहयोग से घायल सौंखीलाल मवार पिता गोरे लाल मवार उम्र 52 वर्ष, दिनेश विश्वकर्मा पिता भगत विश्वकर्मा उम्र 25 वर्ष,धनपाल मवार पिता सवीरतन मवार उम्र 36 वर्ष,धीरेंद्र सिंह पिता भुजबल सिंह मवार उम्र 23 वर्ष को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी लोग  कुली निवासी के रहने वाले हैं। 
 
           घटना में गंभीर रूप से घायल सौंखी मवार ने अपोलो अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। ग्रामीणों की भीड़ को सीपत पुलिस ने किसी तरह मामले को नियंत्रित किया। 
 
          बताया जा रहा है कि कार में दो लोग सवार थे। कार चालक के अनुसार कार चलाते समय उसे झपकी लगी । और कार नियंत्रण से बाहर हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *