बाड़ी में मिली गाड़ी..तीन शातिरों किया पुलिस की मोटरसायकल पार..आरोपियों को भेजा गया जेल

बिलासपुर—- सिरगिटटी  ने सब्जी मण्डी तिफरा से मोटर सायकल चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की मोटरसायकल भी बरामद कर लिया गया है।तीनो आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराय गया है।
पकड़े गए आरोपियों का नाम
1) शिवशंकर राजपूत पिता भरत सिंह राजपूत निवासी नवपथरा बडे  करगी थाना कोटा।
2) शिवशरण सिंह राजपूतनिवासी पोंच थाना बलौदा बाजार जिला जांजगीर चाम्पा।
3) संजय कुमार यादव निवासी पोंच थाना बलौदा बाजार जिला जांजगीर चाम्पा।
                  सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार पुलिस कालोनी तिफरा निवासी कुॅवरदास मनहर ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 21 मई की  सुबह 9.30 बजे सब्जी मण्डी तिफरा सब्जी लेने गया । इस दौरान रोड किनारे मोटर सायकल होण्डा साईन को खड़ा किया। किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोटरसायकल पार कर दिया।
                 प्रकरण में विवेचना के दौरान बस स्टैण्ड तिफरा के पास एक व्यक्ति संदिग्ध हालत मे पुलिस को देखकर भागने लगा। पकडकर पूछताछ करने पर अपना नाम शिवशंकर सिंह राजपूत निवासी नवपथरा बडे करगी कोटा को बताया। पूछताछ के दौरान ने बताया कि घटना के दिन शराब पीने तिफरा स्थित शराब दुकान गया। रोड किनारे सब्जी मण्डी के पास के पास खडी मोटर सायकल को अपने दोस्त संजय यादव और शिवशरण सिंह राजपूत के साथ पार कर दिया।
             मोटरसायकल को बेचने जांजगीर लेकर गए। ग्राहक नहीं मिलने पर मोटरसायकल को शिवशरण सिंह की बाड़ी में छिपा दिया। पूछताछ के बाद मोटरसायकल को बरामद किया गया। तीनो आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। 

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *