मेरा बिलासपुर

सभापति ने कहा..समय ही नहीं गुणवत्ता का भी रखें ध्यान..8 लाख की लागत से बनेगी नाली..विधि विधान से किया भूमि पूजन

भूपेश सरकार का मूल मंत्र..जनता की खुशी में सरकार की खुशी

बिलासपुर—पौंसरा में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने आठ लाख की लागत से नाली निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। भूमि पूजन के दौरान निर्माण एजेंसी के अधिकारियों के अलावा स्थानीय गणमान्य समेत क्षेत्रीय जनप्रतिधि भी विशेष रूप से उपस्थित थे। अंकित गौरहा ने बताया पानी निकासी और नाली निर्माण को लेकर जनता की बहुत पुरानी मांग थी। भूपेश सरकार के प्रयास से जनता की मांग को पूरा किया गया है। नाली निर्माण के बाद स्थानीय लोगों के निस्तारी की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। 
 जिला पंचायत अंकित गौरहा ने पौंसरा में स्थानीय लोगों की लगातार मांग के मद्देनजर नाली निर्माण को लेकर भूमि पूजन किया। अंकित गौरहा ने नारियल फोड़ने के बाद निर्माण कार्य का पहला फावड़ा भी चलाया। अंकित गौरहा ने बताया कि आठ लाख रूपयों की लागत से नाली का निर्माण किया जाएगा। उन्होने इस दौरान अधिकारियों को नाली निर्माण कार्य समय और गुमवत्ता के साथ करने का निर्देश दिया भी दिया। 
           सभापति ने कहा कि बरसात के समय में जनता को पानी  निस्तारी को लेकर समस्या का सामना करना पड़ता था। इन्ही तमाम बातों को लेकर शासन ने नाली निर्माण के लिए आठ लाख रूपयो का एलान किया। आज भूमि पूजन के साथ नाली निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। उन्होने कहा कि जनता की मांग को शासन ने हमेशा गंभीरता से लिया है। क्योंकि भूपेश सरकार के हमेशा मानना है कि जनता की खुशी में ही सरकार की खुशी है।
                   भूमि पूजन के दौरान जनपद सदस्य प्रतिनिधि रवि बघेल ,सरपंच प्रतिनिधि डेविड बेनर्जी ,पूर्व सरपंच छेदीलाल भार्गव,पूर्व सरपंच सनत सूर्यवंशी ,संदीप शर्मा ,रितेश शर्मा ,अभिषेक धीवर , शिवचरण रजक ,सचिन धीवर ,शत्रुहन कुम्हार,अनिल सिंह ,राजा यादव ,किशुन धीवर, ललित कुर्रे ,ईश्वर सूर्यवंशी ,संतोष बेनर्जी , भारत भारती ,खयबर सूर्यवंशी ,संजय सोनी , गोदालु सूर्यवंशी समेत अधिकारी और गणमान्य लोग मौजूद थे।

भारत बनाम पाकिस्तान-मैनचेस्टर मे बारिश के हालते खेल रुका,भारत का स्कोर 305/4
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS