लिपिक नेता ने कहा फेडरेशन का समर्थन..29 को करेंगे आंदोलन..सरकार को देना होगा महंगाई भत्ता

बिलासपुर— महंगाई भत्ता समेत सातवें वेतनमान समेत अन्य भत्ता  की मांग को लेकर फेडरेशन के आंदोलन का प्रदेश लिपिक कर्मचारी संघ ने समर्थन का एलान किया है। रायपुर में आयोजित प्रांतीय निकाय की बैठक के बाद प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के नेता ने कहा कि कर्मचारियों के हित में आंदोलन का समर्थन करेंगे। 
                प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री सुनील यादव ने बताया कि कर्मचारियों की रायपुर में बैठक हुई है। बैठक में 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता, सातवे वेतनमान के गृह भाड़ा भत्ता मांग को लेकर चर्चा हुई है। लिपिक संगठन 29 जून को आंदोलन के एलान का समर्थन करता है। साथ ही सक्रिय सहयोग का फैसला भी किया है। 
                सुनील यादव ने बताया कि लिपिक संगठन कर्मचारी हितैषी मांगो को लेकर गंभीर है। कर्मचारी हित मे फेडरेशन की तरफ से लिपिक संगठन भी 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता की मांग करता है। लिपिक वर्ग कर्मचारी संगठन के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि आंदोलन मे फेडरेशन के पदाधिकारियों के साथ आपसी सामंजस्य मिलाकर आंदोलन को सफल बनाएं।  केंद्र के समान महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता हमारा अधिकार है। शासन को कर्मचारी हित मे तत्काल जारी करना चाहिए। कर्मचारी वर्ग को आंदोलन करना जरूरी नही मजबूरी है।हमारा मिशन 34 प्रतिशत और गृह भाड़ा भत्ता प्राप्त करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.