मेरा बिलासपुर

हाईकोर्ट वकील को आरक्षक ने जड़ा थप्पड़…कपडा फाड़ा..जेल की धमकी भी दिया..वकील ने कहा एसपी से करेंगे शिकायत

Table of Contents

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर—हाईकोर्ट वकील के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना हाईकोर्ट के पास चकरभाटा स्थित नयापारा बाजार का है। गाड़ी जांच पड़ताल के दौरान आरक्षक ने ना केवल वकील के साथ मारपीट किया। बल्कि सीनियर वकील का कपड़ा फाड़ा और जेल भेजने की धमकी भी दिया। घटना के बाद वकीलों ने आक्रोश जाहिर किया है। वकीलों ने बताया कि मामले में संगठन के साथ आरक्षक  साहू के खिलाफ पुलिस कप्तान से शिकायत करेंगे। और सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे।

हाईकोर्ट के पास चकरभाठा थाना से चन्द कदम दूर नयापारा बाजार में हाईकोर्ट वकील के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। वकील ने बताया कि  हाईकोर्ट गेट नम्बर तीन से निकलकर नयापारा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पुलिस आरक्षक मिथलेश साहू ने गाड़ी रुकवाया। और जांच पड़ताल की बात कही। जबकि इसकी जरूरत नहीं थी।

मना करने पर आरक्षक साहू ने जोर जबरदस्ती किया। आरक्षक ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि लगातार हार्न क्यों बजा रहा है। और बिना आगे पीछे सोचते गाली गलौच करने लगा। आरक्षक ने कार चेक करने की बात कही। वकील के अनुसार आरक्षक को समझाने का प्रयास किया कि भीड़ होने के कारण हार्न बजाया है। इतने सुनते ही साहू भड़क गया। जेब चेक करने की बात कही। मना किये जाने पर दूबारा गाली गलौच शुरू कर दिया। लोगो के समझाने के बाद चला गया। और कुछ देर बाद अपने दो तीन साथियों के साथ फिर आया।

गाली गलौच के अलावा आरक्षक ने धक्कामुक्की करते हुए भरे बाजार में 2-3 थप्पड़ मारा। पीड़ित वकील ने बताया कि सभी के सामने आरक्षक ने अपमानित किया है..आरक्षक की हरकत से सदमें में है। मामले में पुलिस कप्तान से शिकायत करेंगे। साथ ही आरक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी करेंगे। मामले में वकीलों ने गहरा आक्रोष जाहिर किया है।

                   

Back to top button
close