मेरा बिलासपुर

आपदा मंत्री ने सांसद,विधायकों समेत भीड़ को दिलाई संविधान की शपथ…कहा..आप स्थान बताएं..हम देंगे जमीन..सूर्यवंशी समाज ने मांगा विधानसभा में सीट

बिलासपुर—कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज नेता मटियारी स्थित सूर्यवंशी समाज के कार्यक्रम में शिरकत किया। इस दौरान प्रदेश राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सूर्यवंशी समाज को संबोधित किया। साथ ही सांसद अरूण साव, विधायक शैलेष पाण्डेय, विधायक रजनीश सिंह, विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी, जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने संबोधित किया। जयसिंह अग्रवाल ने उपस्थित सूर्यवंशी समाज के भीड़़ समेत सभी नेताओं को संविधान की शपथ दिलाया। साथ ही सूर्यवंशी समाज की सामुदायिक भवन के लिए जमीन की मांग पर मुहर भी लगाया।

                       बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के मटियारी में सूर्यवंशी समाज की तरफ से जिला स्तरीय संविधान शपथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के राजस्व और आपदा विभाग मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने शिरकत किया। इस दौरान मंच से लेकर भारी भीड़ को राजस्व मंत्री ने संविधान पालन का शपथ दिलाया। सभी ने इस दौरान भारतीय संविधान के अनुसार देश की एकता और अखण्डता को अक्षुण्य बनाने का संकल्प लिया।

                                      कार्यक्रम को विधायक सांसद अरूम साव, विधायक शैलेष पाण्डेय,रजनीश सिंह, डॉ.कृष्णूर्ति बांधी और जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी ने सूर्यवंशी समाज की भीड़ को संबोधित किया। 

               शैलेष पाण्डेय ने कहा कि देश की आजादी से लेकर वर्तमान भारत निर्माण में कांग्रेस के योगदान से सभी लोग परिचित है। हमारा संविधान दुनिया का सबसे बड़ा और जनहित में बनाया गया जनसरोकार का मंत्र वाला ग्रंथ है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने अपने भाषण में बिलासपुर प्रभारी मंत्री जयसिंह के सामने सूर्यवंशी समाज की मांग को पेश किया। केशरवानी ने बताया कि सूर्यवंशी समाज को सामुदायिक भवन के लिए जमीन की जरूरत है।

तखतपुर कमल दीवाली : हर्षिता पाण्डेय ने सजाई कमल फूल की आकर्षक रंगोली

                     प्रभारी मंत्री ने एलान किया कि सूर्यवंशी समाज पहले जमीन का चयन कर बताए। हम जमीन देने को तैयार है। साथ ही मंत्री ने यह भी कहा कि सामुदायिक भवन बनाने का एलान  सांसद महोदय संसदीय पण्ड से करेंगे। मंत्री ने कहा सूर्यवंशी समाज का हमारे प्रदेश के निर्माण में अहम योगदान है। भूपेश सरकार हमेशा सबको साथ लेकर चलना जानती है। हम सब मिलकर प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान हमेशा की तरह दे। और प्रदेश को विकास की ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।

                              कार्यक्रम में सूर्यवंशी समाज ने मंच से बताया कि संख्या के आधार पर सूर्यवंशी समाज को विधानसभा में सीट दिया जाए।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS