मेरा बिलासपुर

हड़ताल में शामिल व्यक्ति को शराबी ने बेल्ट से पीटा..छात्र से मारपीट का आरोपी गिरफ्तार..चारों पर विशेष कार्रवाई

बिलासपुर—भूख हड़ताल पर बैठे हड़ताल पर बैठे व्यक्ति से मारपीट के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अनिल कुमार यादव है। मारपीट का अपराध गुरूवार को सुबह दर्ज किया गया था। इसके अलावा तोरवा पुलिस ने छात्र से मारपीट मामले में एक नाबालिग समेत दो अन्य आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों से मारपीट के दौरान कड़ा बरामद किया है। 
 
नाबालिग समेत तीन आरोपी पकड़ाए
 
            तोरवा थानेदार फैजूल शाह ने बताया कि थाना पहुंचकर कल्चुरी विद्यामंदिर विद्यालय का छात्र बालेंदु शर्मा ने मारपीट की लिखित शिकायत दर्ज कराया। बालेन्दु शर्मा ने बताया कि नाबालिग बालक के साथ शिव शर्मा और निक्कू विश्वकर्मा ने मारपीट किया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 ,323, 506 दर्ज किया गया। विद्यालय प्रबंधन और रप्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लडको ने पीड़ित के साथ मारपीट किया है। शिवा शर्मा अपने हाथ में कड़ा पहन रखा था। कड़े से प्रार्थी के सिर पर चोट पहुंची है। आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिवत कार्रवाई की गयी है। 
 
 हड़ताली से से मारपीट..आरोपी गिरफ्तार
 
                        सरकन्डा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से बंधवापारा शराब भट्टी बंद किए जाने को लेकर स्थानीय लोग हड़ताल पर हैं। थाना पहुंचंकर प्रार्थी संजय सिंघानी ने बताया कि वह भी पिछले 6 दिनों से शराब दुकान बन्द किए जाने को लेकर भूख हड़ताल पर हैं। गूरूवार की सुबह करीब 9:30 बजे मोहल्ले में रहने वाला स्थानीय शराबी अनिल यादव उसके पास आया। और हड़़ताल से हटने का दबावन बनाया। साथ ही अश्लील गाली गलौज करते हुए बेल्ट से मारना पीटना शुरू कर दिया। जानकारी के बाद आरोपी को तत्काल हिरासत में लिया गया। आरोपी के खिलाफ विधिवत कार्यवाही की गयी है। 
 

डायल 112 के गुनहगार पकड़ाए...चारो मारपीट के बाद थे फरार...पुलिस कार्रवाई के बाद पहुंचे सेन्ट्रल जेल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS