मेरा बिलासपुर

कार्यकारी निदेशक ने कहा..खिलाड़ी करेंगे प्रदेश और सीपत का नाम रोशन..महाराष्ट्र में होगा दिग्गज टीम से सामना

कोल्हापुर में होगा देश की अन्य टीम से सामना..घनश्याम प्रजापति

बिलासपुर—एनटीपीसी सीपत में राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल कोचिंग कैम्प समापन कार्यक्रम का आयोजन गरिमामय वातावरण में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एनटीपीसी सीपत कार्यकारी निदेशक घनश्याम प्रजापति ने इस दौरान उपस्थित खिलाड़ियों,कोच और टीम मैनेजर को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। घनश्याम प्रजापति ने कहा कि आने वाले समय कोचिंग कैम्प का निश्चित रूप से खिलाड़ियों को लाभ मिलेगा। सभी खिलाड़ी उम्दा प्रदर्शन कर देश प्रदेश और अपने जिले के साथ घर परिवार का नाम रोशन करेंगे।   
नैगम सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए सीपत में एनटीपीसी ने फुटबाल  कोचिंग कैम्प का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन 14 दिसंबर 2022 से शुरू होकर 3 जनवरी 2023 तक  किया गया। कैम्प में छत्तीसगढ़ राज्य सीनियर मेन्स फुटबाल के खिलाड़ी,मैनेजर और कोच ने हिस्सा लिया। कोचिंग कैम्प का समापन गरिमामय वातावरण में एनटीपीसी सीपत कार्यकारी निदेशक घनश्याम प्रजापति बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया। 
समापन अवसर पर घनश्याम प्रजापति ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन के साथ उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाए दी। प्रजापति ने कहा आगामी राष्ट्रीय स्तर के स्पर्धा में कैम्प से प्रशिक्षण हासिल करने वाले खिलाड़ियों और खेल प्रबंधन से जुडे लोगों को निश्चित रूप से फायदा मिलेगा। उन्होने कहा कि कोल्हापुर महाराष्ट्र में 7 से शुरू होकर 15 जनवरी 2023 तक टूर्नामेन्ट का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ की टीम का दमन व दीव, बंगाल, महाराष्ट्र, हरियाणा और मध्यप्रदेश की टीम से सामना होगा। 
               उन्हें पूरा विश्वास है कि प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सभी खिलाड़ी  छत्तीसगढ़ और एनटीपीसी सीपत का नाम रोशन करेंगे। इस दौरान छत्तीसगढ़ फुटबाल एशोसिएशन के मुख्य कोच  शांतनु घोष ने एनटीपीसी सीपत के आवासीय कोचिंग कैम्प की जमकर तारीफ किया।
                         जानकारी देते चलें कि एनटीपीसी प्रबंधन ने इसके पहले 7 से 13 दिसंबर 2022  के दौरान राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल चैंपियनशिप का आयोजन किया था। आयोजन में विभिन्न जिलों के कुल 30 खिलाड़ियों का चयन किया गया।  कोचिंग कैम्प के बाद चयन किए गए 22 खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ फुटबाल एशोसिएशन के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा एनटीपीसी के अधिकारी और खिलाड़ी विशेष रूप से उपस्थित थे।

बारिश के बाद जागा निगम....
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS