मेयर ने भी लगवाया टीका..कहा..पूरी तरह सुरक्षित ..1अप्रैल से 45 से अधिक वालों को लगेगा टीका

बिलासपुर—-जिले  में दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान में बुधवार को शहर के प्रथम नागरिक मेयर रामशरण यादव ने  मंगला चौक स्थित अस्पताल पहुँचकर टीका लगवाया। टीकाकरण के बाद मेयर यादव ने कहा कि टीका पूरी तरह सुरक्षित है। बिना किसी संशय के सभी को टीका लगावने में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।
 
              मंगला स्थित एक निजी अस्पताल में मेयर रामशरण यादव ने टीका लगवाया। टीका लगवाने के बाद रामशरण ने कहा कि टीका पूरी तरह सुरक्षित है। छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में टीकाकरण की विस्तृत व्यवस्था की है। सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों और  निजी केंद्रों पर टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध है। आवश्यकता के अनुसार, केंद्रों में पहुंचकर लोग वैक्सीन लगवाएं।
 
        मेयर ने कहा कि 60 वर्ष से अधिक आयु वाले और 45 वर्ष से 59 वर्ष के आयु वर्ग में जो भी  गंभीर रोगों से जूझ रहे हैं, उन्हें बिना किसी संकोच और संदेह के टीका लगवाना चाहिए। यह पूरी तरह सुरक्षित है। 1 अप्रैल से जिले में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो को बिना किसी शर्त के कोरोना के टीका लगाया जाएगा। ऐसे में संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन का सहयोग करना आवश्यक हैं। 
 
               मेयर ने बताया कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सावधानी बरतने की जरूरत है। मास्क के साथ उन तमाम ऐहतियात को बरतना होगा। जिसे शासन ने निर्धारित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *