मेयर ने कहा..नहीं होगा समय बरबाद.. घर पहुंच होगा गरीबों का इलाज..वार्ड 23 को किया मोबाइल यूनिट समर्पित.. बताया सीएम ने दिया गरीबों को तोहफा

बिलासपुर—-मेयर रामशरण यादव ने निगम स्टाफ, पार्षदों और एमआईसी की मौजूदगी में वार्ड 23 में मोबाइल यूनिट का किया शुभारंभ किया। मेयर ने कहा कि मेडिकल की टीम अब घर पहुंच सेवा रोगो का इलाज करेगी। खासकर स्लम क्षेत्रों में रहने वालों को इसका भरपूर फायदा होगा।
 
                   मेयर रामशरण यादव ने मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत प्रदेशवासियों को  निशुल्क मोबाइल स्वास्थ्य यूनिट का तोहफा दिया है। अब गरीबों को अस्पताल के धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। समय का भी बचत होगा। इसके अन्य परेशानियां भी दूर होंगी।
 
                  मेयर ने वार्ड क्रमांक 23 के लिए मोबाइल यूनिट कामगार मजदूर पंजीयन का शुभारंभ नवीन विद्यालय राजीव गांधी चौक में किया। मेयर ने बताया कि मोबाइल यूनिट में हेल्थ चेकअप और दवाइयों के वितरण के साथ ही लैबोरेटरी की भी सुविधा है। इससे ब्लड और यूरीन की जांच मौके पर ही होगी। बिलासपुर नगर निगम क्षेत्र के लिए ऐसी 4 मेडिसिन यूनिट की शुरुआत की गयी है।
 
                  रामशरण यादव ने बताया कि मोबाइल यूनिट का संचालन साईंराम टेक्नो सॉल्यूशन कंपनी कर रही है। मोबाइल यूनिट सोमवार से शनिवार तक स्लम क्षेत्रों में सुबह 8 से दोपहर 3 बजे तक सेवाएं देगी। यादव ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्योत्सव के अवसर पर योजना की शुरूआत कर खासकर गरीबों के लिए बहुत बड़ा तोहफा दिया है। राज्य सरकार की इस पहल से अब अस्पताल घर तक पहुंच गया है। मौके पर मरीजों की जांच कर नि:शुल्क दवाएं उपलब्ध करायी जा रही है।
 
            मोबाइल यूनिट शुभारम्भ मौके पर पार्षद और एमआईसी सदस्य सीताराम जयसवाल, राजेश शुक्ला, अजय यादव, एल्डरमैन काशी रात्रे, रसीद बक्स, ज़ोन कमीशनर आरएस चौहान, साहायक अभियंता गोपाल ठाकुर, विजय पवार, विरेन्द्र सारथी समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *