नाबालिग को सरेराह पकड़ा..आरोपी ने कहा..करूंगा शादी..पहुंच गया जेल..पचपेढ़ी में सात जुआरी गिरफ्तार

बिलासपुर— पचपेढ़ी पुलिस ने कार्रवाई कर नगद समेत सात लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ 13(क) जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी सिंघली खार तालाब के पास दांव लगा रहे थे। दूसरी तरफ नाबालिग के साथ सरेराह छेड़छाड़़ के जुर्म में तोरवा पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी ने हाथ बंह पकड़कर नाबालिग पर दबाव बनाया। खबर के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी को जेल के हवाले कर दिया है।
 
सरे राह नाबालिग लड़की को किया बेइज्जत
 
 तोरवा पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ अपराध करने वाले आरोपी को धर दबोचा है। मामले में पीडिता ने शिकायत दर्ज कराया था कि आरोपी स्कूल आते जाते छेड़छाड़ करता है। शिकायत के बाद आरोपी शेख अजहर उर्फ अज्जू को गिरफ्तार किया गया। आरोपी चुचुहियापारा का रहने वाला है। 
 
             स्कूल जा रहे नाबालिक लड़की को परेशान करने वाले को तोरवा पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में नाबालिग ने अपराध दर्ज कराया था। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम शेख अजहर है। स्कूल जाते समय नाबालिग पीडिता के साथ छेड़छाड़ करता था। तंग आकर मामले में पीड़िता ने थाना पहुंचकर लिखित शिकायत की। 
 
                     शिकायत में बताया गया कि आरोपी ने पीड़िता का हांथ बाह पकड़ कर सरे राह छेड़छाड़ किया। शादी करने का दबाव भी बनाया। आईपीसी की धारा 354 और पास्कों एक्ट 8 के तहत अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को पकड़ने संभावित ठिकानों पर धावा बोला गया। गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर न्यायालय के हवाले किया गया।
 
पकड़े गए आरोपियों के नाम,पता ठिकाना
 
1) दिलीप टंडन पिता तेरस टंडन उम्र 40 वर्ष ग्राम धुर्वाकारी थाना पचपेड़ी
2)  मूखीराम यादव पिता जेठू राम उम्र 56 वर्ष ग्राम धुर्वाकारी
3)विनोद भारद्वाज पिता मृदुल भारद्वाज उम्र 40 वर्ष निवासी दुर्वाकारी
4)पतराम टंडन पिता मुखीराम टंडन उम्र 40 वर्ष निवासी बिनौरी थाना पचपेड़ी
5)रंगलाल खंड का पिता रामनारायण उम्र 45 वर्ष निवासी धुर्वाकारी
6)राममिलन कश्यप पिता दिलेश्वर कश्यप उम्र 47 वर्ष निवासी धुर्वाकारी
7)उमाशंकर साहू पिता रामाधार साहू उम्र 40 वर्ष निवासी धुर्वाकारी थाना पचपेड़ी बिलासपुर
 
                       पचपेढ़ी पुलिस को रात्रि करीब 12 बजे जानकारी मिली कि कुछ जुआरी बिन्नौरी स्थित सिंघली खार तालाब के पास दांव लगा रहे हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुनंची। घेराबन्दी कर हार जीत पर दांव लगाते सात आरोपियों को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से नगद समेत 52 पत्ती बरामद किया गया है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *