CM भूपेश बघेल से विधानसभा में मिले अधिकारी/कर्मचारी, राज्य प्रशासनिक सेवा संघ ने पुरानी पेंशन बहाली और क्रमोन्नति पर आभार व्यक्त किया

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विधानसभा में छत्तीसगढ़ राज़्य प्रशासनिक सेवा संघ के अध्यक्ष आशुतोष पाण्डे की अगुवाई में अधिकारी/कर्मचारियों ने मुलाक़ात क़ी। अधिकारी/कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली और वर्ष 2016 बैच के डिप्टी कलेक्टरों को  संयुक्त कलेक्टर के पद पर क्रमोन्नत करने के लिए केबिनेट से निर्णय  पर मुख़्यमंत्री के प्रति इस आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया।

   सोमवार को छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा संघ  (अपर कलेक्टर/संयुक्त कलेक्टर/डिप्टी कलेक्टर संघ) ने पंचम विधानसभा के तेरहवें सत्र के दौरान छत्तीसगढ़ विधानसभा में संघ के अध्यक्ष आशुतोष पांडे अपर कलेक्टर की अगुआई में अधिकारी/कर्मचारियों के हितैसी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाक़ात की । उन्होने पुरानी पेंशन बहाली करने और वर्ष 2016 बैच के डिप्टी कलेक्टरों को  संयुक्त कलेक्टर के पद पर क्रमोन्नत करने के लिए केबिनेट पर आभार व्यक्त कर  धन्यवाद ज्ञापित किया ।

मुख़्यमंत्री से मुलाक़ात के दौरान संघ के कोषाध्यक्ष हरवंश मिरी डिप्टी कलेक्टर ,सदस्य गण सर्व श्री सौमिल चौबे अपर कलेक्टर  , विनय अग्रवाल संयुक्त कलेक्टर ,राजेश पात्रे संयुक्त कलेक्टर ,आशीष टिकरिहा संयुक्त कलेक्टर , प्रकाश टंडन डिप्टी कलेक्टर, सुश्री शम्मी नाहीदी डिप्टी कलेक्टर, सूरज कश्यप डिप्टी कलेक्टर , वाय के मेश्राम डिप्टी कलेक्टर  एवं नभ एल स्माईल डिप्टी कलेक्टर भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *