मेरा बिलासपुर

पानी के लिए हाहाकार..कलेक्टर कार्यालय पहुंचे पीड़ित..बूंद बूंद को मोहताज..नहीं सुनता निगम

बिलासपुर—-बुधवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आईएचएसडीपी आवास के लोगों ने जमकर हंगामा किया। कालोनी वासियों ने बताया कि पहले तो हमें अपने मूल जगह से उखाड़कर दूसरी जगह व्यवस्थापित किया गया। अब हम लोगों को पानी की एक एक बूंद के लिए मोहताज होना पड़ रहा है। कई बार शिकायत के बाद भी निगम प्रशासन पानी की समस्या को लेकर गंभीर नहीं है।

                          वार्ड क्रमांक 49 स्थित आईएचएएसडीपी आवास के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर पेयजल की गुहार लगायी है। आवास के लोगों ने बताया कि शासन ने हमें पहले तो मूल स्थान से विस्थापित कर आईएचएसडीपी में मकान आवंटित किया गया। यद्यपि मकान की स्थ्ति ठीक नहीं है। लेकिन सबसे बड़ी समस्या पानी की है।  हमेशा की तरह इस बार भी हम लोगों को पानी की एक एक बूंद के लिए तरसना पड़ रहा है। 

              शिकायतकर्ताओं ने बताया कि आवास के 9 ब्लाक में सैकड़ों परिवार निवास करते हैं। किसी को पानी की सुविधा नहीं है। इसके चलते सबको दूर दराज स्थान से पानी लाना पड़ता है। मामले में कई बार निगम प्रशासन से लिखित गुहार लगा चुके हैं। बावजूद इसके अभी तक पानी की व्यवस्था नहीं की गयी है।

                       आवास के लोगों ने कहा कि कालोनी के सभी लोग बूंद बूंद पानी के लिए मोहताज है। यदि हमारी समस्या को दूर नहीं किया गया तो आंदोलन को मजबूर होंगे।

CM करेंगे वर्किंग वूमेन ह़ॉस्टल का लोकार्पण...कमिश्नर ने बताया...रिकार्ड समय में तैयार हुई 3.5 करोड़ की योजना
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS