पुलिस कप्तान ने कहा..फरार आरोपियों की तेज करें धरपकड़.आउटर कालोनियों पर रखें विशेष नजर..करें जन संवाद..

बिलासपुर—पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने सभी राजपत्रित अधिकारियों और थानेदारों की बिलासागुड़ी में बैठक ली। इस दौरान पुलिस कप्तान ने फरार आरोपियों और पेंडिंग मामलों के आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी पर जोर दिया। पुलिस कप्तान ने नियमित पेट्रोलिंग और पैदल गस्त कर बेसिक पुलिसिंग पर फोकस रहने को कहा। थाने में मिलने वाली शिकायतों का अविलंब निराकरण करने पर जोर दिया। 
 
                      बिलासपुर पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस लाइन स्थित बिलासा गुड़ी में शहर के सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों के साथ बैठक की। बैठक में लंबित अपराधो का निराकरण, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी और पूर्व में जारी स्थाई, गिरफ्तारी वारंटी का शत प्रतिशत तामिली करने को कहा गया। पुलिस कप्तान सख्त और स्पष्ट निर्देश दिया कि बेसिक पुलिसिंग ,नियमित पेट्रोलिंग, पैदल गश्त, थाने में आने वाले आम जनता के साथ उचित आचरण किया जाए। समस्याओं का त्वरित निराकरण करें।
 
                      बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप समेत शहर के सभी राजपत्रित अधिकारी और शहर के सभी थानेदार शामिल हुए । बिलासपुर कप्तान ने  सभी थाना प्रभारियों को मोहल्लों में जाकर आम जनता के साथ संवाद स्थापित करने की बात कही। बेसिक पुलिसिंग के साथ आम लोगों के बीच पुलिस मितान गठित करने को कहा। प्रत्येक व्यक्तियों के मन में पुलिस से आपसी समन्वय की भावना जागृत करने पर जोर दिए जाने की वकालत की।
 
          पुलिस कप्तान ने विशेषकर सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया कि वेटिंग मामलों का निराकरण जल्द से जल्द करें। फरार आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। प्रशांत अग्रवाल ने उमेश कश्यप को निर्देश दिया कि राज्य के बाहर फरार आरोपियों के लिए विशेष टीम का गठन कर गिरफ्तारी करें।
 
              प्रशांत अग्रवाल ने एडिश्नल एसपी को निर्देश दिया कि शहर में सभी जगह पुलिस की उपस्थिति दर्ज कराने थाना प्रभारियों को नियमित पेट्रोलिंग और पैदल गस्त कराए। साथ ही ऐसे आरोपी जो लगातार आपराधिक गतिविधिया में शामिल हैं। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। शहर के सभी आउटर कॉलोनी, मकानों की आकस्मिक चेंकिग अभियान चलाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *