वनांचल परिवार के बीच पहुंची पुलिस टीम..रिपोर्ट सुनकर एडिश्नल ने जाहिर की खुशी..कहा..सभी को लगाना होगा टीका…ग्रामीण के बीच बांटा राशन

बिलासपुर—-पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के विशेष मार्गदर्शन में अन्य थाना क्षेत्र की ही तर्ज पर कोटा थाना के बेलगहना चौकी क्षेत्र में कोरोना जागरूकता अभियान चलाया गया। चौकी क्षेत्र के सुन्दर अन्चल में कोरोना जागरूकता कार्यक्रम में पुलिस के आलाधिकारी भी शामिल हुए। एडिश्नल एसपी रोहित कुमार झा ने ग्रामीणों से बचने के उपाया भी बताए।
 
                    सोमवार को को चौकी बेलगहना चौकी क्षेत्र के सुदूर ग्रामीण अन्चल में पुलिस कप्तान के निर्देश में पुलिस की टीम पहुंची। ग्रामीणों के बीच कोरोना संक्रमण से बचने से लेकर होने वाली परेशानियों की जानकारी दी।
 
                 पुलिस टीम ने दुर्गम और सुदूर वनांचल ग्राम कुरदर, छुईहा, उमरिया के ग्रामीणों  के बीच पहुंचकर सभी हालचाल लिया। वैक्सीनेशन की जानकारी ली। ग्रामीणों ने  बताया कि इन गांव में 45 वर्ष से ऊपर के अधिकतर लोगों ने अपना दोनों डोज लगवा लिया है। 
 
              रोहित झा ने खुशी जाहिर करते हुए बचे  लोगो को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जरूरी निर्देश दिए। सभी ग्रामों के करीबन 100 परिवारों को चौकी बेलगहना के पुलिस स्टॉफ के साथ मिलकर राशन सामग्रियों का वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *