एसईसीएल चेयरमैन ने कहा..कम्पनी ने स्थापित किया मिसाल..कहा..संकल्प और सतत प्रयास से मिली ऊंचाई

बिलासपुर—–कोल इंडिया लिमिटेड चैयरमेन प्रमोद अग्रवाल एसईसीएल के दौरे पर बिलासपुर पहुंचे। अधिकारियों से मुलाकात कर उत्पादन, उत्पादक्ता के साथ कोयले की गुणवक्ता और सुरक्षित खनन को लेकर चर्चा की। 
 
                         कोल इंडिया चैयरमेन प्रमोद अग्रवाल ने 7 दिसम्बर 2020 को एसईसीएल का दौरा किया। एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रमोद अग्रवाल एसईसीएल प्रबंधन से मुलाकात की। इस दौरान उन्होने वर्तमान कोयला उत्पादन और उससे संबंधित विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। एसईसीएल के सभी क्षेत्रीय महाप्रबंधकों से विडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से खदानों में चल रहे खनन कार्य की समीक्षा भी की। 
 
                                      बैठक के दौरान कोल इंडिया चैयरमेन ने कहा कि एसईसीएल में अपार संभावभानाएं है। एसईसीएल प्रारंभ से ही कोल इंडिया की सर्वाधिक कोयला उत्पादक कंपनी रही है। इस अंतराल में एसईसीएल में एक उत्कृष्ठ कार्यप्रणाली विकसित हुई है। उन्होनें सभी को द्रढ संकल्पित होकर पूरी लगन के साथ इस वर्ष के कोयला उत्पादन लक्ष्य को हासिल करने का आहवान किया। कार्य में तेजी और दक्षता लाने का सुझाव दिया तथा उत्पादन-उत्पादकता को बढ़ाने संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 
 
            द्वितीय सत्र में कोल इंडिया चैयरमेन ने एसईसीएल मुख्यालय के सभी विभागाध्यक्षों के साथ भेठ की एवं कंपनी स्तर पर चल रहे कार्यों की समीक्षा की । उन्होनें कार्य प्रणाली को बैहतर करने एवं कोयला उत्पादन बढाने के लिए समुचित दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *