VIDEO-चोर ने खोला पुलिस गश्त की पोल..ब्लैंडर,सिग्नेचर समेत मंहगे बांड फेरा हाथ,भठ्ठी में चोरी करते देखें वीडियो

तखतपुर–( टेकचंद कारड़ा)–चोर हो तो ऐसा..चोरी करते समय अपने पसंद का ही सामान ले उड़ा। और गश्त टीम की पीठ थपथपाने वाले पुलिस अधिकारी जागते रहो कहते रहे। और चोर ने तखतपुर स्थित सरकारी शराब दुकान पर धावा बोलकर गश्त व्यवस्था की पोल खोल कर रख दिया।
 
               चोर की भी अपनी पसंद होती है। तभी तो उसने तखतपुर स्थित शराब दुकान में धावा बोलकर सिर्फ बलेंडर,एंटीक्यटी और सिगनेचर जैसे ऊंचे ब्रांड पर ही हाथ साफ किया। और शासन को पुलिस गश्त के दावेदारी के बीच दो लाख रूपयें का फटका लगाया।
 
             तखतपुर में एक ही रात्रि में चोरों ने चार जगहों पर पुलिस गश्त टीम को चकमा दिया है। साथ ही पुलिस को चुनौती भी दिया है। शराब दुकान में मनपसंद ब्रांड चोरी कर चुनौती दिया है कि दम हो तो पकड़ कर दिखाओं ।
 
                                    चोरों ने बीती रात्रि शराब दुकान से मनपसंद ब्रांड की चोरी कर शासन को दो लाख रूपरयों को फटका लगाया है। इतना ही नहीं चोरों ने नगर समेत ग्रामीण क्षेत्रों मे भी चार जगह निशाना बनाया है। यद्यपि शराब दुकान मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच पड़ताल शुरू हो गयी है।
 
                      सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर स्थित शराब दुकान मैनेजर सुनील यादव पिता रेशल लाल यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 28  दिसम्बर की रात में शराब दुकान में ताला बंद कर घर गया। गार्ड दुकान के बगल से लगे मररे में सो रहा था।  29 दिसम्बर की सुबह 4.45 बजे चपरासी फूलचंद भार्गव ने मोबाईल से जानकारी दी कि विदेशी मंदिरा तखतपुर का ताला टूटा हुआ है। सूचना मिलते ही शासकीय मंदिरा तखतपुर पहुंचा। सभी कैमरा बंद था। और  दरवाजे का कुंदा टुटा हुआ मिला।
 
                    कोई अज्ञात चोर अंदर प्रवेश कर कीमती मदिरा गोआ स्पेशल 96 पाव कीमती 11530 रूपये, सीजीफाइन  912 पाव कीमती 109440 रूपये, ओल्ड हैबिट 4 अध्धी कीमती 1880/ रूपये,.एसीब्लैक 3 अध्धी कीमती 1380 रूपये, गोल्फ्रेशाट का 1 बोतल कीमती 1320 रूपये, ओल्ड स्मगलर की 4 बोतल कीमती 8120 रूपये, राकफोर्ड रेसी..3 बोतल कीमती 4800 रूपये, पेटरनाक्स अल्ट्रा की 4 बोतल कीमती 3600 रूपये,एमसीडी नम्बर1 रेस बोतल कीमती 8520रूपये,100 पाइपर डीएलक्स 7 बोतल कीमती 14280 रूपये की चोरी हुई है।
 
                                         शिकायत में पुलिस को सुनील यादव ने बताया कि चोरों ने .Aftordarkfine 4 बोतल कीमती 3800 रूपये, Antiquty Blue 2 बोतल कीमती 2640, Morfuse Brandi 1 बोतल कीमती 1080 रूपये, Signatur Rere 7 बोतल कीमती 7910 रूपये,.Belender Preid 4 बोतल और 47 पाव कीमती 22560 रूपये जुमला कीमती पर हाथ साफ किया है। चोरों ने लगभग 2 लाख  रूपयों पर हाथ साफ किया है।
 
        रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।
 
तीन अन्य स्थानों पर भी बरपाया कहर
 
       बीती रात  तखतपुर में चोरों ने जमकर कहर बरपाया। एक ही रात्रि में चोरों ने चार ठिकानों को निशाना बनाया। इतना ही नहीं किराना दुकान में छत की टिन काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
 
            चोरों ने मुख्य मार्ग स्थित मस्जिद के सामने संकेत प्राविजन में बीती रात्रि  चोरी कोअंजाम दिया है।  चोर संकेत प्राविजन स्टोर में छत का टीन काटकर दाखिल हुए। अन्दर प्रवेश करने से पहले हाईटेक चोर दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे का भी तोड़ दिया है।
 
                 दुकान संचालक काशी अग्रवाल ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी है। इसके अलावा चुलघट रोड निवासी वैभव मिश्रा पिता मुन्ना लाल मिश्रा ने थाने में चोरी होने की शिकायत की है। वैभव ने बताया कि बीती रात्रि में खाना खाकर सब लोग सोने चले गए । सुबह देखने में आया कि दरवाजा टू़टा गुआ गैय़ सामने के कमरे में रखे कांसा और पीतल का लगभग 12 हजार रूपए का समान किसी ने पार कर दिया है।
 
               इसी तरह लिम्हा निवासी रोहित दुबे ने अपनी शिकायत में बताया कि प्लाट में चोरों ने स्प्रिंकलर पाइप की चोरी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *