माता दर्शन के बाद बोले..पर्यटन मण्डल चैयरमैन.. रतनपुर में बनेगा भारत भवन की तर्ज पर सांस्कृतिक भवन..एसडीएम से कहा..जमीन की करें तलाश

बिलासपुर—-पर्यटन निगम मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने परिवार के साथ मां महामाया के दरबार में हाजिरी दी। नवनियुक्त पर्यटन मण्डल अध्यक्ष ने इस दौारन महामाया देवी की विधि विधान से पूजा पाठ किया। प्रदेश वासियों के लिए अमन चैन का आशीर्वाद मांगा।

              पर्यटन मंण्डल के नवपदस्थ चैयरमैन अटल श्रीवास्तव ने रतनपुर स्थित मां महामाया दरबार पहुंचकर पत्नी के साथ मत्था टेका। विधि विधान से पूजा पाठ के बाद मां भगवती से प्रदेश के लिए अमन चैन का आशीर्वाद मांगा। ईष्ट मित्रों के साथ अटल ने प्रदेश, जिला और शहर के लिए खुशहाली की कामना की।

             रतनपुर पहुंचने पर महामाया गेट में ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रमेश सूर्या, पूर्व अध्यक्ष आनंद जायसवाल, रतनपुर नगर पालिका के सभी पार्षद, युवा कांग्रेस एवं वरिष्ठ जनों ने आतिशीय स्वागत किया। स्वागत और दर्शन के बाद रतनपुर नगर पालिका के नवनियुक्त एल्डरमेन आशीष शर्मा के शपथग्रहण में भाग लिया।

                  इस अवसर पर अटल श्रीवास्तव ने कहा कि रतनपुर धार्मिक और ऐतिहासिक नगरीय के साथ ही शक्ति का केन्द्र है। रतनपुर के ऐतिहासिक वैभव को वापस लाने के लिए पर्यटन का केन्द्र रतनपुर को बनाया जायेगा। अटल ने एस.डी.एम. तुलाराम भारद्वाज से कहा कि भारत भवन के दर्ज पर एक सांस्कृतिक भवन बनाने हेतु भूमि का चयन करें।

              अटल श्रीवास्तव के साथ जिला सहकारी बैंक के नवनियुक्त अध्यक्ष प्रमोद नायक, जिला पंचायत अरूण सिंह चौहान, महापौर रामशरण यादव, सभापति शेख नजरूद्दीन, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय, ब्लाक अध्यक्ष जावेद मेमन, धर्मेश शर्मा, समीर अहमद, देवेन्द्र सिंह बाटू, रमजान गौरी, राजेश शुक्ला, बजरंग बंजारे, सीताराम जायसवाल, सुरेश टण्डन, अजय यादव, भरत कश्यप के साथ रतनपुर क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

                   सर्वप्रथम अटल श्रीवास्तव ने सिद्धी विनायक मंदिर गणेशजी दर्शन किये, तत्पश्चात् मां महामाया के दर्शन किये, उसके बाद भैरव बाबा के दर्शन किये। आज अटल श्रीवास्तव से उनके निवास पर शहर के राजनैतिक, धार्मिक, सामाजिक, व्यापारिक संगठनों के लोग मिलकर बधाई देते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *