व्यापारियों ने किया पुलिस का सम्मान ..अधिकारियों ने की पत्रकार की तारीफ ..कहा..टेकचन्द ने पेश किया नजीर

तखतपुर— तखतपुर के स्थानीय व्यापारियों ने तखतपुर में सिलसिलेवार चोरी के मुख्य आरोपियों के पकड़े जाने पर खुशी जाहिर की है। स्थानीय व्यापारियों ने आरोपियों के पकड़े जाने के साथ सामान बरामदगी पर पुलिस कामकाज की सराहना की है। सभी व्यापारियों पुलिस अधिकारियों का सर्व मंच से सम्मान भी किया है। 
 
                   जानकारी हो कि पिछले कुछ महीनों से लाकडाउन लागू होने के बाद तखतपुर में चोरी की वारदात में इजाफा देखने को मिला। चोरों ने गिन गिन कर दुकानों और घरों को निशाना बनाया। शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपियों तक नाकामयाब रही। पुलिस कप्तान ने आरोपियों को धर दबोचने विशेष टीम का गठन किया। पतासाजी के दौरान एक एक कर 12 चोरी के मामलों आठ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया। सभी चोरियों को लेकर पुलिस ने आज खुलासा किया है।
          
               चोरी का भांडा फूटने और आरोपियों के पकड़े जाने की खबर के बाद तखतपुर के व्यापारियों ने खुशी जाहिर की है। व्यापारियों पुलिस अधिकारियों को अपने बीच आमंत्रित कर सम्मानित भी किया गै।
        
                 सम्मान कार्यक्रम के दौरान व्यापारियों ने ग्रामीण क्षेत्र एडिश्नल एसपी संजय ध्रुव, कोटा एसडीओपी रश्मित चावला. थानेदार पारस पटेल समेत सभी पुलिस जवानों और अधिकारियों को बुके भेंट कर अपनी खुशियों को जाहिर किया। व्यापारियों ने कहा कि पुलिस की सक्रियता से जहां चोरो में अब भय होगा। तो वही जन सामान्य लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास का जन्म होगा।
 
 पत्रकार टेकचन्द कारड़ा का किया विशेष सम्मान          
 
                   पुलिस ने इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार कांग्रेस नेता और व्यापारी टेकचन्द कारड़ा का विशेष सम्मान किया है। स्थानीय पुलिस प्रशासन ने बताया कि टेकचन्द कारड़़ा ने निजी प्रयासों से बीच तखतपुर बाजार में सीसीटीवी लगवाया है। निश्चित रूप से इस सीसीटीवी से चो0रों को पकड़ने में आसानी हुई है।
 
                टेकचन्द के प्रयास से मुख्य मार्ग में लगाए गए सीसीटीवी ने पुलिस का काम आसान किया है। सीसीटीवी से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों को पकड़ने में आसानी हुई है।  एडिशनल एसपी संजय ध्रुव एसडीओपी रश्मीत कौर चावला और थाना प्रभारी पारस पटेल ने व्यवसायी टेकचंद कारड़ा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। अवसर पर ध्रुव ने कहा कि नगर का हर नागरिक अगर इस तरह जागरूक हो जाए तो अपराध कम होने में देर नहीं लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *