मेरा बिलासपुर

फिर एक प्रेमिका हुई पागल प्रेमी की शिकार…आरोपी ने उतारा मौत के घाट…लिव इन रिलेशन में थे जोड़े…हत्यारा गिरफ्तार

बिलासपुर—एक प्रेमिका फिर पागल प्रेमी की शिकार हो गयी है। मामला मंगला बस्ती का है। आरोपी शराब दुकान के पास चखना का व्यवसाय करता है। लिव इन रिलेशन में पांच साल तक रहने के बाद आरोपी प्रेमी प्रेमिका के बीच खाना परोसने को लेकर विवाद हुआ। धक्का देने पर प्रेमिका का सिर दरवाजे से टकराया और अत्यधिक खून निकलने से उसकी मौत हो गयी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को तखतपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मंगला बस्ती में एक प्रेमिका की पति ने आपसी विवाद के दौरान मौत के घाट उतार दिया है। प्रेमी और प्रमिका दोनो पिछळे पांच साल से लिव इन रिलेशन में थे। घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात्रि की है। सिविल लाइन थानेदार प्रदीप आर्य ने बताया कि 26 साल का शत्रुघ्न और 23 साल की निधि केवट पिछले 5 साल से मंगला के एक मकान में लिव इन रिलेशनशिप में थे। प्रेमी शत्रुघ्न शराब दुकान के पास ठेले पर लाई चना का व्यवसाय करता है।

घर में दोनों यानी प्रेमी और प्रेमिका ने शराब का सेवन किया। इसके बाद आरोपी शत्रुघ्न खाना परोसने को कहा। लेकिन प्रेमिका ने थाली परोसने में देरी की। इस बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। नशे में चूर शत्रुघ्न ने निधी को जोर से धक्का दिया। निधि दरवाजे से टकरा गयी। और उसके सिर से खून निकलने लगा।

वाद विवाद के बीच दोनों सो गए। शत्रुघ्न सुबह उठा और सीधे शराब पीने चला गया। लौटकर आया तो निधि की मौत होना पाया। इन सबके बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी फरार हो गया। मामले में जानकारी के बाद सिविल लाइन पुलिस ने घेराबन्दी कर आरोपी को तखतपुर से गिरफ्तार किया है। प्रदीप आर्य ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विधिवत कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है।

                   

Back to top button
close