अमित जोगी का बयान..खत्म नहीं हुई.. पिक्चर अभी बाकी है..पढ़ें.क्यों कहा.. नहीं खत्म होगी जोगी परिवार की राजनीति

बिलासपुर—    जनता कांग्रेस नेता अमित जोगी ने आज गौरेला स्थित अपने निवास में सेक्टर प्रभारियों के साथ बैठक की। विचार विमर्श के बाद अमित जोगी ने न्याय यात्रा का एलान,। जोगी ने कहा कि समझ सकता हूं कि मेरे पिताजी और मुझसे राजनीतिक बैर है। लेकिन जोगी की बहू को दुश्मनी का शिकार बनाया जाना ठीक नहीं है।बैठक में उपस्थित लोगों ने सरकार के खिलाफ असंतोष भी जाहिर किया।
            
                 गौरेला स्थित जोगी निवास में अमित जोगी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संबोधित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भी अपनी भावनाओं को पेश किया। अमित जोगी ने सभी के सामने हाथ जोड़ कर खुद को कमिया बताकर आशीर्वाद मांगा।
 
              बैठक के बाद अमित जोगी ने बताया कि स्थानीय जनता ने उन्हे लिखकर संदेश दिया कि मरवाही के साथ हुए अन्याय के खिलाफ न्याय यात्रा निकाले। इसलिए बैठक में फैसला लिया गया कि मरवाही के हर गांव- गली मे जनता कांग्रेस की न्याय यात्रा निकलेगी। यात्रा वोट के लिए नहीं बल्कि न्याय के लिए होगी।
 
           जोगी ने विश्वास जाहिर किया कि मरवाही अपने कमिया स्व. अजित जोगी  और उनके परिवार के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय जरूर करेगा। अमित जोगी ने कहा की मेरे पिता स्व. अजित जोगी के जीते जी और उनके स्वर्गवास के बाद भी सत्ता मे बैठे लोगों ने अपमान किया है। मुझसे और मेरे पिता से बैर रखा गया। लेकिन  समझ से परे है कि 2 माह के पुत्र की माँ और स्व.जोगी की पुत्रवधु को राजनीतिक दुश्मनी का शिकार क्यों बनाया गया। अब इसकी सजा मरवाही की जनता देगी।
 
                 अमित जोगी ने संकेत दिया कि कुछ लोग गलतफहमी मे हैं की जोगी परिवार को चुनाव लड्ने से रोक कर  राजनीति खत्म कर दिया है। लेकिन उन्हें बताना चाहता हूं कि ये पिक्चर का अन्त नही हुआ है..क्योंकि  पिक्चर अभी बाकी है। हमे चुनाव से दूर कर सकते हैं मरवाही से नही। न्याय तो होकर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *