IPL 2024 में इन 5 गेंदबाजों ने लगवाए हैं सबसे ज्यादा छक्के

Shri Mi

IPL 2024 में बल्लेबाजों की मौज है, अगर ये कहा जाए तो कतई गलत नहीं होगा.इस सीजन बल्लेबाजों ने जिस अंदाज में छक्के-चौकों की झड़ी लगाई है वो सच में हैरतअंगेज है. इस सीजन सबसे तेजी से 1000 छक्कों का रिकॉर्ड बना है और बल्लेबाजों के इस तूफान में कई गेंदबाजों को भारी नुकसान पहुंचा है. आइए आपको बताते हैं उन पांच गेंदबाजों के बारे में जिन्होंने इस सीजन सबसे ज्यादा छक्के लगवाए हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

सबसे बड़ी बात ये है कि IPL 2024 में सबसे ज्यादा छक्के लगवाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप 5 पर भारतीय खिलाड़ी ही हैं. जिसमें से 3 खिलाड़ी तो टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा भी हैं.

IPL 2024 में सबसे ज्यादा छक्के कुलदीप यादव ने लगवाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के इस चाइनामैन गेंदबाज ने अबतक 26 छक्के लगवा दिए हैं.

आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा छक्के लगवाने के मामले में दूसरे और तीसरे नंबर पर वरुण चक्रवर्ती और खलील अहमद हैं. वरुण ने 25 और खलील ने 23 छक्के लगवाए हैं.आईपीएल 2024 में युजवेंद्र चहल, मयंक मार्कण्डेय और मोहम्मद सिराज की भी जमकर पिटाई हुई है. इन तीनों गेंदबाजों ने अबतक 23 छक्के लगवा दिए हैं.

आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा छक्के लगवाने वाले विदेशी गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया हैं. वो अबतक 22 छक्के लगवा चुके हैं

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close