मेरा बिलासपुर

शादी समारोह में घुसा चोर..पुलिस ने धर-दबोचा..पुलिस कार्रवाई में 2 कबाड़ी गिरफ्तार..अवैध कबाड़ भी बरामद

बिलासपुर—पुलिस ने कीमती सामान समेत दो कबाड़ियों को गिरफ्तार किया है। खपरगंज निवासी दोनों कबाड़ियों के पास से भारी मात्रा में नया पुराना कबाड़ बरामद किया गया है। इसके अलावा चकरभाठा स्थित हॉटल सेन्ट्रल पाइंट में शादी कार्यक्रम में चोरी की नीयत से दाखिल शातिर को भी धर दबोचा गया है। पकड़ा गया गया आरोपी मध्यप्रदेश का रहने वाला है। अलग अलग अपराध में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को विभिन्न् धाराओं के तहत कोर्ट के हवाले किया गया है।
 
पकड़े गए कबाड़ियों का नाम,पता ठिकाना
 
1) मोहम्मद आमीन पिता स्व. मोहम्मद युनूस निवासी कल्लूबाडा के पास खपरगंज थाना सिटी कोतवाली
2) हम्मद इकबाल पिता स्व. मोहम्मद युनूस निवासी कल्लूबाडा के पास खपरगंज थाना सिटी कोतवा
 
            सिटी कोतवाली पुलिस ने लगातार मिल रही चोरी की शिकायत के मद्देनजर मुखबीर की सूचना पर दो कबाड़ियों को खपरगंज से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने बताया कि खपरगंज निवासी मोहम्मद आमीन उर्फ बाबू और  मोहम्मद इकबाल के ठिकाने पर टीम ने धावा बोला। मौके से भारी मात्रा में कबाड़ बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद दोनो आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। बरामद कबाड़ की कीमत करीब 55 हजार रूपयों से अधिक है। 
 
शादी समारोह में घुसा शातिर
 
हॉटल सेन्ट्रल पाइंट में शादी समारोह के दौरान चोरी की नीयत से दाखिल शातिर को चकरभाठा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि  राजगढ मध्य प्रदेश का रहने वाला है। चोरी की घटना को अंजाम देने छत्तीसगढ आया है। अपराध कबूल किए जाने के बाद आरोपी दीपक मानेरिया को कोर्ट के हवाले किया गया है।
 
           चकरभाठा पुलिस के अनुसार 7 दिसम्बर 2022 को होटल सेंट्रल पाइंट इंटरनेश्नल मे शादी समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान रात्रि 11 बजे के आसपास एक युवक पार्टी वेयर ड्रेस में  शादी समारोह मे घुस गया। और स्टेज के आसपास टहलने लगा। 
 
                आरोपी ने स्टेज पर रखे काले रंग के बैग को लेने का प्रयास किया। इसी दौरान ऐसा करते एक व्यक्ति ने देखा और आवाज दिया । आवनाज सुनते ही संदेही भाग खडा हुआ। मामले की जानकारी चकरभाठा थाना तक पहुंची। तत्काल होटल सेंट्रल पाइंट पहुचने के बाद घेरा बंदी कर आरोपी दीपक मानेरिया को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने ग्राम कडिया थाना ब्यावरा जिला राजगढ मध्य प्रदेश का रहने वाला बताया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि चोरी की नियत से होटल मे घुसा..लेकिन मकसद में कामयाब नहीं हुआ। गिरफ्तारी बाद आरोपी को न्यायालय मे पेश कर जेल दाखिल कराया गया है।

मण्डल प्रबंधक ने बताया...जोन में 90 प्रतिशत योगदान..बनाया रिकार्ड..पॉवर कम्पनी ने की कर्मचारियो की तारीफ
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS