3 ATM मशीन तोड़कर चोरों ने उड़ाए 43.68 लाख रुपए, गैस कटर से काट दी कैश ट्रे

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. चोरों ने तीन अलग-अलग एटीएम तोड़कर 43.68 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर लिया. यह घटना रविवार रात को हुई. पुलिस (MP Police) इस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान कर तलाश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक रविवार रात को चोरों के गैंग ने तीन अलग-अलग इलाकों में बैंक के एटीएम (ATM) को तोड़ दिया. खबर के मुताबिक बदमाशों ने दो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और एक सेंट्रल बैंक के एटीएम को निशाना बनाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरों (Thief) ने एटीएम काटने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. चोरों ने तीनों एटीएम से करीब 43.68 लाख रुपए की चोरी की है. खबर के मुताबिक चोरों ने पड़ाव थाना क्षेत्र के रविनगर के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) के एटीएम मशीन को गैस कटर से काट कर करीब 17 लाख रुपए उड़ा लिए.

तीन ATM तोड़कर चुराए लाखों रुपए

दूसरी चोरी ग्वालियर थाना क्षेत्र के सेवा नगर के पास हुई. यहां भी स्टेट बैंक के एटीएम को काटकर करीब 13 लाख रुपए चोरों ने उड़ा लिए. तीसरा एटीएम डीडी नगर पुलिस चौकी के पास हुई. वहां के एटीएम को तोड़कर चोरों ने करीब 13 लाख 68 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया. एटीएम मशीन से चोरी की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है. चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. हालांकि अब तक चोरों का कुछ भी पता नहीं चल सका है.

फरार चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

बदमाशों ने ग्वालियर के तीन अलग-अलग एटीएम मशीनों को निशाना बनाया है. स्टेट बैंक और सेंट्रल बैंक के एटीएम मशीनों को गैस कटर से काटकर चोरों ने 43 लाख से ज्यादा रुपयों पर हाथ साफ कर लिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है वहीं पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *