हमार छ्त्तीसगढ़

CG NEWS : CCTV में कैद होने के बाद भी पकड़ में नहीं आ रहे चोर…? तखतपुर में 1लाख70 हजार की उठाईगिरी का शिकार हुआ किसान

CG NEWS: तख़तपुर ( दिलीप तोलानी )  । नगर क्षेत्र में चोरी और उठाईगिरी की लगातार हो रही घटना से लोग अब असुरक्षित महसूस कर रहे है। शुक्रवार की सुबह मेन रोड हाईस्कूल के पास स्थित बाबा पान मसाला दुकान का पीछे से शटर उखाड़ कर चोर गुटका पाउच सिगरेट जैसे कीमती सामान और नगद ले गए। पुलिस को सूचना देने पर जांच और कार्यवाही की प्रक्रिया हर बार की तरह की गई।

बाबा पान मसाला के संचालक नोतन टेकवानी इस बात से हैरान है कि लगातार उनको टारगेट किया जा रहा है। सी सी टी वी कैमरे में चोर नजर भी आ रहा  है। लेकिन पकड़ नही आता। गौरतलब है कि चार दिन पूर्व मेन रोड मक्कड काम्प्लेक्स स्थित बैंक से रकम निकाल कर ले जा रहे किसान से 1लाख 70 हजार की उठाई गिरी हो गई। उठाईगिरी की पूरी घटना कैमरे में कैद है।
पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी  ।पता चला कि पुराना बस स्टैंड के पास एक और किसान 30 हजार रुपये की उठाईगिरी का शिकार हो गया है।

लगातार हो रही उठाईगिरी और चोरी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।शहर के लोग अब पुलिसिंग पर भी सवाल उठा रहे है जो अब तक लूट ,चोरी व उठाईगिरी के मामले सुलझा नही पा रहे।
इनमें बाबा पान मसाला में लगातार 3 बार चोरी,डॉक्टर जायसवाल के घर चोरी,अनिल सिंह ठाकुर के घर चोरी,-सुधीश शिवहरे के घर चोरी,ममता सिंह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर चोरी, माँ महामाया मन्दिर में चोरी, झुलेलाल मंदिर की चोरी, हिरानी सर से लूट की घटना शामिल है। ये अनसुलझे मामले है जिनमे लाखो की राशि और सामान है जिसे पकड़ा नही गया और न ही बरामद किया गया है ।नागरिक सुरक्षा को  लेकर  भयभीत होते जा रहे  हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS