मेरा बिलासपुर

नहीं थम रहा उठाईगिरी,चोरी का सिलसिला..चोरों ने तीसरी बार बनाया बााबा पान मसाला को निशाना..जनता में भारी आक्रोश

जनता में पुलिस की पुलिसिंग को लेकर गहरा आक्रोश

बिलासपुर—तखतपुर नगर के बीच स्थित चोरों ने एक बार फिर बाबा पान मसाला को निशाला बनाया है। आरोपियों ने दुकान से तीन लाख से अधिक का सामान पार कर दिया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने लगातार तीसरी बार बाबा पान मसाला को निशाना बनाया है।दूसरी तरफ नगर क्षेत्र में लगातार चोरी और उठाईगीरी को लेकर पुलिस व्यवस्था पर अब लोगों ने ऊंगलिया उठाना शुरू कर दिया है। 
 
              12 और 13जनवरी की रात्रि चोरों ने एक बार फिर यानि तीसरी बार चोरों ने बाबा पान मसाला दुकान में हाथ साफ किया है। मेन रोड हाईस्कूल के पास स्थित बाबा पान मसाला दुकान के पीछे से शटर उखाड़ कर चोरों ने करीब तीन लाख से अधिक रूपयों का  पान मसासा ,सिगरेट समेत अन्य सामान पार कर दिया है।
           पान मसाला दुकान को तीसरी बार निशाने बनाए जाने और नगर क्षेत्र में चोरी और उठाईगीरि की समस्या से परेशान लोग अब पुलिस व्यवस्था पर ऊंगलियां उठाना शुरू कर दिए है। लाखों का सामान पार होने के बाद दुकान संचालक नोतन टेकवानी इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर हर बार उनके दुकान को ही टारगेट क्यों बनाया जा रहा है। हर बार पुलिस सीसीटीवी खंगालती है..सब कुछ ठीक होने के बाद भी आरोपी पकड़ा नहीं जाता है। 
 
जानकारी देते चलें कि चार दिन पहले ही मेन रोड मक्कड काम्प्लेक्स स्थित बैंक से रकम निकाल जा रहे किसान से उठाईगिरो ने 1लाख 70 हजार को पार कर दिया। उठाईगिरी की पूरी घटना कैमरे में कैद है। बावजूद इसके अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं जा सका है। इसी तरह पुराना बस स्टैंड के पास किसान से 30 हजार रुपयों की उठाईगिरी हुई। लेकिन आरोपी अभी भी  पुलिस गिरफ्त से बहुत दूर है।
                  बहरहाल लगातार हो रही चोरी और उठाईगिरी की घटना के बाद आरोपियों के नहीं पकड़े जाने को लेकर लोगों में गहरा आक्रोश है। आम नागरिकों ने पुलिसिंग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार पिछले कुछ दिनों में आठ से बार दुकान,किसान समेत मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया। लेकिन लूट ,चोरी और उठाईगिरी के आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस नाकामयाब साबित हुई है।
आरोपियों ने बनाया निशाना..किया हाथ साफ.
1)बाबा पान मसाला में लगातार 3 बार चोरी। 2) डॉक्टर जायसवाल के घर चोरी,3) अनिल सिंह ठाकुर के घर चोरी। 4) सुधीश शिवहरे के घर चोरी,5) ममता सिंह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के घर चोरी। 6) माँ महामाया मन्दिर में चोरी। 7) झुलेलाल मंदिर की चोरी। 8) हिरानी सर से लूट। लोगों ने बताया कि इसके अलावा भी कई चोरियों के लिए जिम्मेदार लोगों को नहीं पकड़ पायी है।

कलेक्टर की अनूठी पहलः पांच दिवसीय कैम्प में बच्चों को मिलेगा कैरियर गाइडेंस
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS