गर्दा उड़ाने आ रहा है Samsung का ये 5G Smartphone, डिजाइन देख लोग बोले…

अगर आप भी सैमसंग के दीवाने है तो आपके लिए जरूरी खबर है। क्योंकि Samsung का 5 जी स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है।सैमसंग के इस मॉडल का नाम  Samsung Galaxy A23 5G होगा।  सैमसंग का ये 5जी स्मार्टफोन कम कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ मिलेगा।इसको फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। जिससे उम्मीद की जा सकती है कि इसको जल्द लॉन्च किया जाएगा।सैमसंग स्मार्टफोन विभिन्न मॉडल नंबरों के साथ दिखाई दिया है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस कई स्टोरेज वेरिएंट में आएगा।

डिवाइस बीआईएस इंडिया और गीकबेंच सहित अन्य प्रमाणन वेबसाइटों पर भी दिखाई दिया है। हैंडसेट के स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है।जैसा कि शुरू में MySmartPrice द्वारा देखा गया था, Samsung Galaxy A23 5G को FCC वेबसाइट पर मॉडल नंबर और वेरिएंट के साथ देखा गया है:

– SM-A236M/DS, SM-A236M/DSN, SM-A236M/N
– SM-A236B/DS, SM-A236B/DSN, SM-A236B/N
– SM-A236E/DS, SM-A236E/DSN, SM-A236E/N

मॉडल नंबर बताते हैं कि आगामी स्मार्टफोन तीन मॉडल और स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। FCC लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy A23 5G 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल या क्वाड कैमरा होगा।स्मार्टफोन 2.4GHz और 5GHz बैंड के साथ वाई-फाई कनेक्टिविटी भी प्रदान करेगा। लिस्टिंग में ब्लूटूथ 5।0 और एनएफसी का भी जिक्र है।जैसा कि आपने नाम से अनुमान लगाया होगा, Samsung Galaxy A23 5G एक 5जी स्मार्टफोन होगा और इसमें कई 5जी बैंड होंगे

Samsung Galaxy A23 5G Specs
स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर भी देखा गया है जिससे इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है।लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy A23 5G में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम होगा। स्मार्टफोन वनयूआई 4.1 स्किन पर आधारित एंड्रॉयड 12 पर चलेगा।

Samsung Galaxy A23 5G Camera
पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और दो 2MP के मैक्रो और डेप्थ सेंसर शामिल हैं।जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *