खेल

IPL 2024 – टूर्नामेंट के शेष भाग के लिए Gujrat Titans में सुशांत मिश्रा की जगह इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

IPL 2024/अहमदाबाद/इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने IPL 2024 के बाकी मैचों के लिए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा के स्थान पर तेज गेंदबाज गुरनूर सिंह बराड़ को साइन किया है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज, छह फीट और पांच इंच लंबे हैं और उन्हें हिट-द-डेक तेज गेंदबाज के रूप में जाना जाता है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में पांच प्रथम श्रेणी मैचों और एक लिस्ट-ए मैच में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

IPL 2024/2023 के आईपीएल में, घायल ऑलराउंडर राज अंगद बावा के प्रतिस्थापन के रूप में चुने जाने के बाद, उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए एक अकेला मैच खेला। उन्होंने IPL 2024 के लिए 50 लाख रुपये के आरक्षित मूल्य पर जीटी टीम के साथ अनुबंध किया।

IPL 2024/बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिश्रा, जो 2020 पुरुष अंडर19 विश्व कप में भारत के लिए खेले और झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, को साइड में चोट लग गई है।

IPL 2024/एक सूत्र ने कहा, “अगर चोट नहीं लगी होती, तो सुशांत इस सीजन में आईपीएल में पदार्पण कर चुके होते। जहां तक ​​​​सुशांत की वर्तमान स्थिति का सवाल है, उन्होंने घर पर चोट से उबरना शुरू कर दिया है।”

IPL 2024/जीटी के अब 12 मैचों में 10 अंक हैं और वह -1.063 के एनआरआर के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। आईपीएल 2024 में उनका अगला मैच सोमवार को अपने घरेलू मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टेबल-टॉपर्स कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close