Ipl 2024 खेलने के पहले अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे यह प्लेयर

Shri Mi
2 Min Read

Ipl 2024।इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन की शुरुआत होने में अब अधिक समय नहीं बचा है। सभी फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ चुके हैं, जिसमें लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम का इस सीजन में हिस्सा स्पिनर केशव महाराज भी अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Ipl 2024।इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो को भी पोस्ट किया है जिसमें केशव महाराज अयोध्या स्थिति राम मंदिर के दर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। महाराज इससे कुछ दिन पहले ही लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के कैंप में जुड़े थे।

केशव महाराज आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के कैंप में हैं। इससे पहले वह साउथ अफ्रीका टी20 लीग में लखनऊ सुपर जाएंट्स की ही टीम डरबन सुपर जाएंट्स का हिस्सा थे। उनके प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए एलएसजी ने उन्हें अपनी टीम के साथ रखने का फैसला किया है। केशव महाराज ने रामलला के दर्शन करने के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा “जय श्री राम, सभी को आर्शिवाद”।

बता दें कि केशव महाराज भारतीय मूल के हैं जो इंटरनेशनल क्रिकेट में साउथ अफ्रीका की टीम से खेलते हैं और उनकी भगवान में काफी आस्था है, जिसमें उनके सोशल मीडिया अकाउंट में कई पोस्ट देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम आईपीएल 2024 के सीजन में अपना आगाज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 24 मार्च को होने वाले मुकाबले के साथ करेगी, जिसमें दोनों टीमों के बीच से मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।

एलएसजी की टीम का पिछले आईपीएल सीजन भी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में मिली हार के बाद उनका सफर खत्म हो गया था। अब नए सीजन में टीम की कोशिश पहली बार ट्रॉफी जीतने की रहेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close