Delhi Airport पर Indigo फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी निकली अफवाह

नई दिल्ली। वाराणसी जाने वाली indigo की एक फ्लाइट को मंगलवार सुबह Delhi Airport पर बम होने की धमकी मिली, जो बाद में अफवाह साबित हुई। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस उपायुक्त (आईजीआई एयरपोर्ट) उषा रंगनानी ने कहा कि सुबह करीब पांच बजे वाराणसी के लिए रवाना होने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में एक पेपर मिला, जिस पर ’30 मिनट में बम ब्लास्ट’ लिखा हुआ था।

डीसीपी ने कहा, “मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, इंस्पेक्शन किया गया, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।”

एयरलाइन अधिकारियों के अनुसार, 176 यात्रियों के साथ दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो 6ई2211 को एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिली थी।

अधिकारियों ने बताया कि धमकी भरा कॉल सुबह करीब 5.40 बजे आया।एयरलाइन के एक अधिकारी ने बताया, ”सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और एयरपोर्ट की सुरक्षा एजेंसियों के गाइडलाइन के अनुसार फ्लाइट को आइसोलेशन बे में लाया गया। सभी यात्रियों को आपातकालीन निकास के जरिए सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।”

16 मई को इसी तरह की एक घटना सामने आई थी, दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट एआई819 के शौचालय में एक टिशू पेपर पाया गया था, जिस पर “बम” शब्द लिखा था। सुरक्षा एजेंसियों ने निरीक्षण किया, लेकिन यह भी अफवाह थी।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close