मंत्री को फोन पर धमकाकर 70 लाख रुपये मांगे, 20 लोग हिरासत में

जयपुर-राजस्थान पुलिस ने बुधवार को कांग्रेस विधायक और राज्य के कैबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल को कथित रूप से धमकी देकर 70 लाख रुपये मांगने के आरोप में करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया।मेघवाल 10 जून के राज्यसभा चुनाव से पहले अवैध शिकार से बचने के लिए पार्टी की योजना के तहत उदयपुर के एक रिसॉर्ट में डेरा डाले हुए हैं।पुलिस के मुताबिक, धमकी देने वाले शख्स ने अपना परिचय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सोपू गैंग का सदस्य बताते हुए कहा कि अगर रकम का भुगतान नहीं किया गया तो कांग्रेस विधायक के पूरे परिवार को मार दिया जाएगा।

खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हालिया हत्या के कथित संबंधों के बाद से चर्चा में है।मेघवाल को धमकी भरा कॉल मंगलवार रात मलेशिया के एक नंबर से आया था।

पुलिस की साइबर टीम ने मामले की जांच के बाद बीकानेर के मूल निवासी सुनील विश्नोई नाम के एक व्यक्ति की पहचान की, जिसके बाद एक तलाशी अभियान शुरू किया गया, जिसमें बुधवार को 20 लोगों को हिरासत में लिया गया।सुनील विश्नोई फिलहाल मलेशिया में कार्यरत है।पुलिस जांच में सामने आया कि एस.के. मीणा के नाम से उसका एक फेसबुक पेज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *