चोरी के तीन मामले..लाखों का माल बरामद ..8 आरोपी गिरफ्तार..1 नाबालिग भी शामिल

बिलासपुर— बिल्हा पुलिस ने तीन प्रकरण में 8 आरोपियों समेत 1 लाख से अधिक कीमती सामान बरामद किया है। पकडे गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।

             बिल्हा पुलि के अनुसार 18 जुलाई को बरतोरी निवासी तीन प्रार्थियों ने अलग अलग खेतो की फेंसिंग तार चोरी होने की शिकायत की। प्रार्थियों ने बताया कि मवेशियों से फसल सुरक्षित रखने तार का घेरा किया गया था। बीती रात चोरो ने सारे फेंसिंग को पार कर दिया।

                     मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की कार्रवाई की गयी। इसी दौरान मुखबीर से जानकारी मिली कि कुरेली गांव के दो युवक अनाप शनाप रूपए खर्च कर रहे हैं। सूचना पर दोनों संदेहियों को थाना लाकर पूछताछ की गयी। आरोपियों ने फेंसिंग तार चोरी का जुर्म कबूल किया।

             पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि जालीदार फेसिंग तार को पांच आरोपियों को बेचा है। पुलिस ने तत्काल पांचो आरोपियों के अलावा एक नाबालिग को हिरासत में लिया। खरीददारों के पास से 24 बन्डल जालीदार तार को बरामद किया गया। बरामद किए तार की कीमत करीब एक लाख रूपयों से अधिक है। 

 आरोपियों के नाम

               पकड़े गए आरोपियों के नाम कृष्ण मनहर, सूरज डहरिया, नोहर यादव, विजय महिलांगे,अशोक सोनवानी, लल्लूराम महिलांगे, सन्तु बंजारे, और नाबालिग है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *