तीन जुआरी..सात वारंटी..एक कोचिया गिरफ्तार..10लीटर देशी शराब बरामद..अलग-अलग थाना पुलिस की कार्रवाई

बिलासपुर— तोरवा, पचपेढ़ी समेत रतनपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र में अलग अलग कार्रवाई कर दो जुआरी सात वारंटी और एक कोचिया को गिरफ्तार किया है। रतनपुर पुलिस ने कार्रवाई के दौरान दस लीटर शराब भी बरामद किया है। पचपेढ़ी पुलिस ने सभी सातों वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है। इसके अलावा तोरवा पुलिस ने जुआ खेलते तीन जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
 
                         तोरवा पुलिस ने अभियान चलाकर मुखबीर की सूचना पर जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है। देवरीखुर्द गदा चौक पर फड़ सजाकर बैठे दो जुआरियों को ताश पत्ती समेत नगद के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दीनो आरोपियों का नाम क्रांति कुमार साहू, सोनू सिंह और विक्की सिंह है। तीनो देवरीखुर्द के रहने वाले हैं।
 
सात वारंटियों पर कार्रवाई
 
        पचपेढ़ी पुलिस ने अभियान चलाकर सात वारंटियों को धर दबोचा है। वारंटियों की पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी। अपराध दर्ज होने के सभी आरोपी फरार चल रहे थे। मुखबीर की क्रमिक सूचना के बाद सातों आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय के हवाले किया गया है। सभी आरोपी पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव के निवासी है। पकड़े गए आरोपियों का नाम रमेश पटेल निवासी भतचोरा,चंद्रिका पटेल निवासी भतचौरा,संत कुमार गौड़ पिता निवासी हरदी,अमृत साहू निवासी लोहर्सी, विश्वकर्मा साहू निवासी लोहर्सी, फिरतू राम साहू निवासी लोहर्सी और पिलांजन थवाइत निवासी जोंधरा है।
 
दस लीटर शराब बरामद
 
                रतनपुर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कोचिया के साथ दस लीटर देशी मदिरा बरामद किया है।पकड़े गए कोचिया का नाम पुनम कुमार सोनवानी है। आरोपी जाली रतनपुर का रहने वाला है।
 
                     पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति अपने घर के आंगन में अवैध रूप से भारी मात्रा में महुआ शराब छिपाकर रखा है। घर से ही बिक्री भी करता है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने तत्काल धावा बोला। घर के आंगन में छिपाकर रखे गए अवैध महुआ शराब को बरामद किया गया। बरामद शराब करीब दस लीटर से अधिक है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम पुनम कुमार सोनवानी बताया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया। अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *