मेरा बिलासपुर

तीन अलग अलग कार्रवाई…नशे का जखीरा बरामद…पुलिस ने किया दो नाबालिग समेत तीन गिऱप्तार..फरसा के साथ पकड़या आरोपी

बिलासपुर—सरकन्डा पुलिस ने तीन अलग अलग कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन का जखीरा बरामद किया है। कार्रवाई के दौारन पुलिस टीम ने दो नाबालिगों समेत तीन लोगों को पकड़ा है। तीनों के खिलाफ अलग अलग अपराध भी दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार दोनो नाबालिग समेत तीनों के खिलाफ एनडीपीएस का अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
सरकन्डा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर घेराबन्दी कर महामाया आईटीआई रोड नाला के पास एक व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी के पास से 125 नग NRX BUPRENORPHINE INJECTION IP 2ml IUPRINE बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम नन्हें सोनी होना बताया। आरोपी ने बताया कि वह अशोक नगर स्थित अटल आवास में रहता है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत् अपराध दर्ज किया गया है। साथ ही एक नाबालिग को भी पकड़ा है।
           पुलिस ने इसके अलावा रिया किराना स्टोर के पास अशोक नगर में एक नाबालिग को एनडीपीएस धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। छानबीन के दौरान नाबालिग के पास से  125 नग NRX BUPRENORPHINE INJECTION IP 2ml IUPRINE बरामद किया है।
पुलिस ने एक अन्य मा्मले में मुखबीर की विशेष सूचना पर डीएलएस कालेज के पीछे मेन रोड में एक दूसरे नाबालिक के कब्जे से 125 नग NRX BUPRENORPHINE INJECTION IP 2ml IUPRINE बरामद किया है। तीनों ही मामलों में एनडीपीएस एक्ट के तहत् वैधानिक कार्यवाही को अंजाम दिाय गया है।
आर्म्स एक्ट की कार्रवाई
सरकन्डा पुलिस के अनुसार 12 मई को डीएलएस कॉलेज के सामने एक व्यक्ति को पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर धारदार फरसा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी मौके पर लोगों को फऱसा दिखाकर डरा धमका रहा था। गिरफ्तार आरोपी तौफिक खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत् कार्यवाही की गयी है।
                   

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close