मेरा बिलासपुर

तीन अलग अलग लूट और मारपीट की घटना..चार आरोपी गिरफ्तार..आरोपी एकांत का फायदा उठाते..मंसूबों को देते अंजाम

गिरफ्तार चार में दो आरोपी निकले हिष्ट्रीशीटर..

‘बिलासपुर—सिरगिट्टी पुलिस ने गिरोह बनाकर एकांत में लोगों के साथ मारपीट और लूटपाट मामले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से घटना में उपयोग किए गए डण्डा के अलानवना लूट की मोबाइल और नगद बरामद किया गया है। पकड़े चार में से दो आरोपियो को पहले भी सम्पत्ति सम्बंधित अपराध में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। 
आरोपियों का नाम,पता,ठिकाना
1) रोहन कुमार मण्डावी पिता अनिल मण्डावी निवासी सरदार मोहल्ला सिरगिट्टी थाना सिरगिट्टी बिलासपुर।
 2) रोशन मण्डावी पिता अनिल मण्डावी निवासी सरदार मोहल्ला सिरगिट्टी बिलासपुर। 
 3) शिवा सिंह पिता गांधी सिंह निवासी नयापारा सिरगिट्टी थाना सिरगिट्टी बिलासपुर। 
 4) अमनदीप पिता राजू दीप निवासी सरदार मोहल्ला सिरगिट्टी सिरगिट्टी बिलासपुर। 
सिरगिट्टी पुलिस के अनसुार 4 जनवरी 2023 की रात्रि, आरपीएफ बैरक हेडक्वार्टर चांदमारी सेंटर के पास अज्ञात तीन चार लड़कों ने तीन अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया। लूटपाट और मारपीट घटना में पीड़ितों ने थाना पहुंचकर अलग अलग शिकायत दर्ज कराया। पीड़ितों ने बताया कि आरोपियों ने एक राय होकर डण्डे से मारा पीटा। और लूटपाट को अंजाम दिया।
जानकारी के बाद तत्काल पुलिस टीम ने पतासाजी कर संदेहियों पकड़ा। पूछताछ के दौरान  रोशन मण्डावी ने बताया कि अपने साथी रोहन मण्डावी, शिवा सिंह और अमनदीप सिंह के साथ पीड़ितों के साथ मारपीट किया है। छोंटू मोंगरे निवासी गणेशनगर चुचुहियापारा से नगदी की लूटपाट को अंजाम दिया। बोकरेल जांजगीर निवासी आदर्श पटेल से वीवो कम्पनी की मोबाईल और नगदी रूपए की लूट किया है। इसके अलावा अन्नपूर्णा निवासी मोहम्मद आरिफ से गाली गलौच कर डण्डे से मारपीट किया है।
चारो आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने नगद समेत लूट का माल बरामद किया है। आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर बहरहाल लाकअप में ही रखा गया है।
आरोपियों की धरपकड़ कार्रवाई में थाना प्रभारी पौरूष पुर्रे, सहायक उप निरीक्षक जीवन जायसवाल, प्रधान आरक्षक मनोज राजपूत, अनिल साहू, आरक्षक रजनीश पाण्डेय, अफाक खान, जितेंद्र राव जाधव, अशोक कोरम और रेन्द्र साहू की अहम भूमिका रही।

सहायक शिक्षक प्रमोशनः DEO कौशिक ने बताया..अब कॉउसिलिंग से होगी पदोन्नत भर्ती..वरिष्ठता विवाद का भी निराकरण
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS