मेरा बिलासपुर

गश्त के दौरान पकड़े गए तीन संदेही..सीसीटीवी से खुलासा..टाइल्स दुकान को तीनों ने बनाया निशाना..रिपोर्ट के बाद पूछताछ

टाइल्स दुकान संचालक की शिकायत पर तीनों गिरफ्तार..राड,पेचकश बरामद

बिलासपुर—तारबाहर पुलिस ने बीती रात के अंतिम पहर में करीब 4 सेक्टर गश्त के दौरान तीन संदेहियों को सीएमडी चौक के पास घेराबन्दी कर पकड़ा है। इसके पहल तीनों पुलिस की गाड़ी को देखकर छुपने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान तीनों संदेहियों ने अलग अलग जवाब दिया।
 
            थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि पकड़े गए तीनों में से एक ने पूछताछ के दौरान बताया कि गन्ना रस बेचने का कार्य करने आया है। दूसरे ने मजदूरी कार्य करना बताया। जबकि तीसरे संदेही ने ट्रेन छूट जाने पर रुके होने की जानकारी दिया। तलाशी के दौरान तीनों व्यक्तियों के पास पेचकस, रॉड और कटनी से बिलासपुर आने का ट्रेन टिकट बरामद किया गया।
 पूछताछ के बाद बाद तीनों व्यक्तियों के निवास थानों से संपर्क का प्रयास के दौरान विद्या नगर निवासी नित्या सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। नित्या सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि सांई परिसर स्थित रूपाली टाइल्स दुकान का संचालन करता है। अज्ञात चोरों ने शटर को तोड़ा है और चोरी करने का प्रयास किया है। नित्या सिंह ने 3 संदेहियों का सीसीटीवी फुटेज भी दिया।
  इसी बीच सेक्टर गश्त के दौरान संदिग्ध गतिविधियों और  गलत जवाब देने की वजह से थाना लाए गए तीनों व्यक्तियों के पहनावा, हुलिया का सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया गया। जांच पड़ताल के दौरान पाया गया कि तीनों व्यक्ति रूपाली टाइल्स में चोरी का प्रयास करते दिख रहे हैं। बहरहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्तियों का नाम मोहम्मद सलीम  निवासी लाला बाजार थाना मानिकपुर प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश, उबेद अहमद निवासी बरौली थाना कयास गढ़ बहराइच, उत्तरप्रदेश और मोहम्मद ऑफिस निवासी कैसरगंज बहराइच उत्तर प्रदेश है।

मनवा आत्महत्या मामलाः जोगी की याचिका पर हाईकोर्ट का आदेश..पुलिस 2 सप्ताह में पेश करे डाय़री
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS