मध्यप्रदेश

Aaj ka mausam अगले कुछ घंटों में गरज-चमक के साथ इन राज्‍यों में बारिश, अलर्ट जारी

Aaj ka mausam IMD Alert : प्रदेशभर समेत राजधानी दिल्‍ली-एनसीआर में भी मौसम का मिजाज बदलता हुआ दिखाई दे रहा है. बता दे कि दिल्ली में बीती रात तेज हवा-आंधी के साथ कई इलाकों में बारिश हुई, जिससे दिल्लीवासियों को तेज गर्मी से राहत मिली है. इसके बाद आज शनिवार को दिल्‍ली का अधिकतम तापमान (Todays Weather) 39 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

Weather Report, IMD Alert :वहीं मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में गर्मी के तापमान में थोड़ी और गिरावट दर्ज होने की संभावना है. इसके अलावा आने वाली 14 मई तक (Todays Weather) राजधानी का तापमान 40 डिग्री के नीचे रहने के आसार है.

Weather Report, IMD Alert :मौसम विभाग ने दिल्‍ली-NCR में आज (शनिवार) और कल (रविवार) को तेज हवा-आंधी के साथ जोरदार बारिश होने की संभावना जताई है. इन दोनों दिन चलने वाली तेज हवा की रफ़्तार लगभग 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे रहने की संभावना है. साथ ही कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी होने के आसार है.

Weather Report, IMD Alert : बता दे कि आज दिल्ली में अधिकतम तापमान 39 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं 12 मई को अधिकतम तापमान 37 और न्‍यूनतम तापमान 25 डिग्री तक पहुंचने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. हालांकि इन दो दिनों तक मौसम का मिजाज बदलने के बाद एक बार फिर गर्मी के तापमान (Todays Weather) में वृद्धि देखी जा सकती है, जिसे लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ सकता है, फिलहाल मौसम ने करवट बदली हुई है और बारिश का दौर जारी है.

13 मई – अधिकतम तापमान 38 और न्‍यूनतम तापमान 24 डिग्री

14 मई – अधिकतम तापमान 39 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री

15 मई – अधिकतम तापमान 41 डिग्री और न्‍यूनतम 25 डिग्री रहेगा, हालांकि आंशिक बादल छाए रहेंगे.

16 मई – न्‍यूनतम तापमान 26 डिग्री

17 मई – न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना है.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close