तोरवा पुलिस की सक्रियता..48 घंटे में यौन पीड़िता का मामला कोर्ट में पेश.. आरोपी को हुआ न्यायालय के हवाले

बिलासपुर—-महिला लैंगिक अपराध होने के मात्र 48 घंटे के अन्दर तोरवा पुलिस ने विवेचना पेश किया है। तोरवा थानेदार परिवेश तिवारी ने बताया कि 19 जनवरी को 24 साल की पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी सुनील कुमार गौतम पिता सोनपाल गौतम उम्र 23 साल,झोपरा पारा,आरपीएफ कॉलोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया।
 
              पीडिता ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि आरोपी सुनील कुमार ने शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण किया। लिखित शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया गया। 
 
               पुलिस कप्तान के निर्देश पर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला आरक्षक संगीता नेताम के माध्यम से पीड़िता का बयान तत्काल लिया। महिला डॉक्टर से बिना समय गवाएं परीक्षण करवाया। पटवारी से घटनास्थल का तुरंत नक्शा प्राप्त कर. एक टीम को एफएसएल तिफरा भेजा गया,।  व्यस्तता के बीच एफएसएल कार्यालय ने थाना प्रभारी के निवेदन को स्वीकार किया। पावती प्राप्त होने और गवाहो के बयान के बाद  48 घंटे के अन्दर अंतिम प्रतिवेदन न्यायालय मेँ पेश किया है।
 
चोरी गया मोबाइल बरामद
 
          बुधवारी स्थित मुल्कराज होटल  रेलवे स्टेशन से यश आजमानी की मोबाइल चोरी हुई। शिकायत पर तोरवा पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज किया। तोरवा पुलिस ने तत्काल तकनिकी सहायता लेकर मोबाइल ट्रेस किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम
हैदर अली पिता आसीद अली उम्र 26 साल है। आरोपी बरेली थाना जरहागांव मुंगेली करा रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *