पर्यटन मंडल चैयरमैन की कुमारी शैलजा से मुलाकात..संगठन समेत बिलासपुर की राजनीतिक गतिविधियों से कराया अवगत..बताया..अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही सरकार की योजनाएं

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—छत्तीसगढ राज्य पर्यटन बोर्ड चैयरमैन अटल श्रीवास्तव ने आज रायपुर में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शैलजा से मुलाकात संगठन की गतिविधियों को साझा किया। इस दौरान अटल श्रीवास्तव ने कुमारी शैलजा का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। साथ ही राज्य की नीतियों और पर्यटन संबधि गतिविधियों के बारे में भी बताया।
रायपुर में पर्यटन बोर्ड चैयरमैन अटल श्रीवास्तव ने कुमारी शैलजा से मुलाकात कर बताया कि राज्य में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बहुत ही उत्साह है। विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता और नेता जनता से लगातार सम्पर्क में है। अटल श्रीवास्तवन ने इस दौरान राहुल गांधी प्रकरण को लेकर चर्चा के दौरान प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रियE को भी साझा किया। 
उन्होने बताया कि शासन की सफल नीतियों के चलते प्रदेश का अंतिम व्यक्ति खुश है। शासन की एक एक जनहित की योजनाएं जनता तक पहुंच रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत प्रदेश के मंत्री और विधायक भेंट मुलाकात छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं को मतदाताओं तक पहुंचाया है। संवाद के दौरान जनता को आने वाली सामान्य परेशानियों को तत्काल दूर किया है।
बातचीत के दौरान चैयरमैन ने बिलासपुर जिले की वर्तमान राजनीतिक स्थितियों से भी अवगत कराया। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभयनारायण के हवाले हुई।
close